Expensive : फ्लर्टी फ्लोरल प्रिंट वाले शर्ट-पैंट में प्रियंका लग रही हैं खूबसूरत, लेकिन कीमत है इतनी

प्रियंका चोपड़ा जोनस आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. खास तौर पर उनके कपड़ों का सेलेक्शन बेहतरीन होता है और इसकी वजह से वो हर बार सुर्खियों में आ जाती हैं. आए दिन वो न्यूयॉर्क की सड़कों पर या फिर रेड कार्पेट पर नजर आ ही जाती हैं. उनके स्टाइल सेंस को देखकर आप भी दांतों तले ऊंगली दबा लेंगे. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी आप उनकी कई सारी तस्वीरें देख सकते हैं जिनमें उनके कपड़ों का सेंस आपको पता चल जाएगा. हर बार वो एक नए तेवर और नए रूप में नजर आती हैं.

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो हेयरकेयर ब्रांड के किसी प्रोडक्ट को प्रमोट कर रही हैं. इस वीडियो क्लिप में उन्होंने ग्लिम्प्स दिया पहले और बाद के लुक का. हालांकि, हमने इस वीडियो क्लिप में भी उनके कपड़े के बारे में कई चीजें पता की तो हमारी आंखें टिकी प्रियंका चोपड़ा के फ्लोरल को-ऑर्ड सेट पर जिसकी कीमत 70 हजार रुपये है जिसे उन्होंने लग्जरी लेबल जिमरमैन से पिक किया था.
यहां देखें प्रियंका चोपड़ा जोनस का लेटेस्ट वीडियो-
View this post on Instagram A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)


A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)
प्रियंका के इस शॉर्ट स्लीव शर्ट में बटन की डिटेलिंग की गई थी. इसके साथ कैरी किया गया ब्लाउज स्प्रिंग कलेक्शन 2021 के वाइल्ड बोटानिका लेबल का है. इस पर फ्लोरल प्रिंट्स फीचर किया गया है और एक नॉच लेपल कॉलर इस ड्रेस को कूल टेक्सचर दे रहा है. प्रियंका ने इस ब्लाउज को सिल्क पैंट्स टीम्ड किया जो कि मैचिंग प्रिंट में है और उन्होंने शर्ट को पैंट के अंदर टक्ड किया है, जिससे कि उनका लुक काफी एलीगेंट लग रहा है.
प्रियंका के इस हाई-वेस्ट पैंट्स में फ्रंट स्लैंट पॉकेट्स, बैक वेल्ट पॉकेट्स और किक-फ्लेयर सिल्हूट दिया गया है. इस को-ऑर्ड सेट में Ellis Rowan प्रिंट का आर्टवर्क किया गया है, जो कि 'द फ्लावर हंटर' पैट्रिसिया फुलरटन की है. इस ड्रेस के साथ प्रियंका ने अपने सिल्की बालों को लेफ्ट साइड में खुला रखा. इसके साथ उन्होंने मिनिमम एक्सेसरीज जैसे सिल्वर हूप ईयररिंग्स पहनी. वहीं, अपने ग्लैम लुक के लिए प्रियंका ने साधारण बेरी-टोन्ड लिप शेड, ग्लोइंग स्किन, आईब्रोज, स्लीक आईलाइनर और गालों पर हल्का ब्लश कैरी किया.
Dress
अगर आप भी प्रियंका की इस ड्रेस को अपने वार्डरोब में रखना चाहते हैं तो आपके लिए हमने इसकी कीमत पता की है. पैंट की कीमत 420 डॉलर यानी अगर रुपयों में बात करें तो 31, 298 रुपये और शर्ट की कीमत 529 डॉलर यानी भारतीय रुपयों में इसकी कीमत 39, 420 रुपये होती है. दोनों की कीमत कुल मिलाकर 70, 718 रुपये होती है.
Dress Shirt
प्रियंका चोपड़ा बीते साल लंदन में अपनी हॉलीवुड फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग कर रही थीं. हाल ही में वो अमेरिका आई हैं. बीते दिनों वो हॉलीवुड की डेब्यू बेव सीरीज 'सिटाडेल' की शूटिंग कर रही थीं.
Expensive Bag : आपको बहुत पसंद आएगा गौहर खान का ये बैग, लेकिन कीमत पर गौर कीजिएगा
Very Expensive : सोनम के इस बैग की कीमत आपको सोचने पर कर देगी मजबूर, जानिए

अन्य समाचार