विक्की कौशल ने खरीदी रेंज रोवर, सोशल मीडिया पर फैन्स और सितारों ने दी बधाई

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ अपनी खुशियां शेयर करते रहते हैं। ऐसे में अब अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने नई रेंज रोवर खरीदी है। विक्की के इस पोस्ट को फैन्स और सितारे खूब पसंद कर रहे हैं।

घर पर स्वागत है दोस्त विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में विक्की कौशल अपनी नई रेंज रोवर के साथ पोज देते दिख रहे हैं। अपने पोस्ट के कैप्शन में विक्की ने लिखा- 'घर पर स्वागत है दोस्त।' विक्की कौशल की इस तस्वीर को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और लाइक व कमेंट करते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं।
View this post on Instagram A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)
A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)
सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन विक्की कौशल के इस पोस्ट को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। विक्की के पोस्ट पर सोफी चौधरी ने लिखा- बहुत शानदार, मुबारक। वहीं मुकेश छाबड़ा ने लिखा- शुभकामनाएं। इसके साथ ही गजराज राव, जयदीप अहलावत और सयानी गुप्ता ने भी कमेंट किया है। इन सितारों के साथ ही कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी विक्की को शुभकामनाएं दी हैं।
विक्की के प्रोजेक्ट्स विक्की के खाते में कई फिल्में शुमार हैं। विक्की, भूमि पेडनेकर के सात फिल्म मिस्टर लेले में आएंगे, जिसका निर्देशन शशांक खैतान कर रहे हैं। वहीं फिल्म में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर भी नजर आएंगे। मिस्टर लेले के अलावा विक्की के खाते में इम्मॉर्टल अश्वतथामा और सैम मानेक शॉ की बायोपिक सैम बहादुर भी शामिल है।
View this post on Instagram A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)
A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार