Tiger Shroff ने 180 किलो वजन उठाकर लगाए स्क्वैट्स, एक्टर का वर्कआउट वीडियो देख फैंस हुए इंप्रेस

Tiger Shroff workout video : बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी फिटनेस और शानदार एक्शन के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा हरकोई उनके डांस का भी दीवाना है. टाइगर खुद को फिट रखने के लिए घंटों जिम में पसीना बहाते हैं और सभी को वर्कआउट करने के लिए इंस्पायर करते हैं. एक बार फिर उनका लेटेस्ट वर्कआउट वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस के अलावा कई सेलेब्स भी हैरान है. प्रशंसक लगातार उनके वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं.

इस वीडियो में वो अपने कंधों पर 180 किलो का भार उठाकर स्क्वैट्स लगाते दिख रहे हैं. वहीं उनके पीछे खड़ा उनके द्वारा लगाई गई स्क्वैट्स की गिनती कर रहा है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, 'सोचो मेरे अंदर एक और प्रतिनिधि था? 180 किलो.'इस वीडियो को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 1,690, 183 व्यूज मिल चुके हैं जो बढ़ता ही जा रहा है.
View this post on Instagram A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)
A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)
इस वीडियो में कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, आपके अंदर बहुत स्ट्रेंथ है. एक और यूजर ने लिखा, आप बहुत मजबूत हैं. एक और यूजर ने लिखा, आपका हार्ड वर्कआउट देखकर मैं तो हैरान रह गया. एक और यूजर ने लिखा, तो आपकी स्ट्रेंथ और फिटनेस का ये सीक्रेट है. एक और यूजर ने लिखा, बहुत हार्ड टाइगर भाई.
Tamannaah Bhatia येलो ड्रेस में दिखीं बेहद हसीन, उनकी आउटफिट की कीमत से आप खरीद सकते हैं लैपटॉप
बता दें कि, टाइगर एक्शन से ले कर डांस, मार्शल आर्ट, फिटनेस, सिंगिंग और अभिनय तक अपनी हर चीज़ में कुशलता बनाये रखने के लिए हर दिन कड़ी मेहनत करते हैं. टाइगर श्रॉफ के ट्रेनर राजेंद्र ढोले बताते है," अगर वो शूटिंग नहीं कर रहे है, तो फिर वह या तो वेट उठा रहे है या किक या अपना जिम्नास्टिक कर रहे होते हैं. वह मूलरूप से हर दिन 12 घंटे का समय किसी न किसी कौशल के प्रशिक्षण में बिताते है, चाहे वो डांस हो या किक या फिर वेट लिफ्टिंग. जब शूट पर कोई जिम नहीं होता है तो हम बॉडीवेट ट्रेनिंग पर ध्यान केंद्रित करते हैं और मुख्य फोकस हमेशा डाइट पर होता है."
कई फ्रैंचाइज़ी फिल्मों के साथ, टाइगर अपने एक्शन और स्टंट के साथ दर्शकों के बीच दस्तक देने के लिए तैयार हैं. वह फिलहाल हीरोपंती 2, बागी 4 और गणपत जैसी एक्शन-ड्रामा फिल्मों पर काम कर रहे हैं. वो इन आगामी प्रोजेक्ट्स में अपने एक्शन के साथ एक बार फिर से हम सभी का दिल जीतने के लिए तैयार है.

अन्य समाचार