पिता के तलाक के अनाउंसमेंट के बाद आयरा खान ने किया ऐसा पोस्ट, सोच में पड़ गए फैंस

नई दिल्ली, जोएनएन। आमिर खान और किरण राव के तलाक की खबर ने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया है। तलाक का अनाउंसमेंट करने के बाद आमिर और किरण राव दोनों ने एक वीडियो भी जारी किया। इस वीडियो में दोनों एक साथ हाथ थामे नजर आए। उन्होंने इस वीडियो में अपने फैंस से उनके लिए दुआ करने की भी मांग की है। इसी बीच आमिर खान की बेटी आयरा खान ने भी पिता के इस फैसले पर प्रतिक्रिया दी है।

आमिर खान की बेटी आयरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर कई पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं। अब हाल ही में पिता के तलाक की खबर सामने आने के बाद आयरा ने एक पोस्ट शेयर किया है। जिसने उनके फैंस को थोड़ा कंफ्यूज कर दिया है। हालांकि आयरा ने साफतौर पर तो कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन उन्होंने इशारों में कुछ कहा तो है।
आयरा खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए स्टोरी पर ये पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'अगला रिव्यू कल! आगे क्या होने वाला है?' हालांकि आयरा ने साफ तौर पर तो कुछ भी नहीं कहा लेकिन आमिर के तलाक के अनाउंसमेंट के बाद आयरा की ये पोस्ट उनकी प्रतिक्रिया की ओर इशार करती नजर आ रही है।

बता दें कि आयरा खान आमिर कान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। आमिर और रीना ने साल 1986 में शादी की थी। इस शादी से आमिर के दो बच्चे बेटी आयरा और बेटा जुनैद हैं। इसके बाद उन्होंने साल 2005 में किरण राव के साथ शादी की थी। इस शादी से आमिर का एक बेटा आजाद है। अब आमिर कान किरण राव से भी तलाक लेने जा रहे हैं।

अन्य समाचार