Indian Idol 12: शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया अपना सही नाम, पूनम की मां ने एक्टर के शादी के प्रस्ताव को दिया था ठुकरा

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12) अब कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है. ऐसे में कंटेस्टेंट भी फाइनल तक पहुंचने के लिए जी जान लगा रहे हैं. ऐसे में इस वीकेंड इस शो में शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और पूनम सिन्हा का स्पेशल एपिसोड हुआ है.

शो में इस हफ्ते लेजेंडरी बॉलीवुड स्टार शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) वाइफ पत्नी पूनम सिन्हा के साथ मेहमान बनकर पहुंचें थे. इस दौरान सभी कंटेस्टेंट ने जजों हिमेश रेशमिया, सोनू कक्कड़ और अनु मलिक के सामने अपना टैलेंट दिखाया. इस दौरान शो में शत्रुघ्न सिन्हा ने कई राज खोले हैं.
एक्टर का गलत लिया गया नाम
एक्टर ने इस दौरान बताया कि उनका नाम अक्सर लोग गलत तरीके से लेते हैं. एक्टर ने बताया कि उनका सही नाम शतुघ्न सिन्हा है. एक्टर ने बताया कि उनका सही नाम केवल एल के अडवाणी और सुषमा स्वराज की लिया है. एक्टर ने बताया कि पाकिस्तान तक में उनका गलत नाम लिया जाता है.
पूनम की मां को एक्टर नहीं थे पसंद
कंटेस्टेंट अतुल ने अपने गाने के बाद एक्टर से पूछा कि वह कैसे एक्टर बनें, इस पर एक्टर ने बताया कि मेरा कंफीडेंट ही मेरी पूंजी रही, मेरी ऐसी शक्ल होने के बाद भी मुझे पता था कि मैं एक्टर बन जाऊंगा. इसके साथ ही एक्टर ने बताया कि मेरी सासू मां को मैं पसंद नहीं था. जब मैंने पूनम से शादी के लिए रिश्ता भेजा था तो उन्होंने मना कर दिया था, उन्होंने मेरे भाई को मना कर दिया था और कहा था कि मेरी बेटी गोरी है और तुम्हारा भाई कालिया है.
इतना ही नहीं पवनदीप के परफार्मेंस को देखकर पूनम सिन्हा ने उनकी काफी तारीफ की और कहा कि पवनदीप को देखकर उनको शत्रुघ्न के स्ट्रग्ल के दिनों की याद आती है. भगवान आपको वो सब दे जो आप चाहते हैं.
State of Siege Temple Attack : गौतम रोडे का लुक देखकर फैन हुए बेताब, कैसे काम करती है एनएसजी? होगा खुलासा

अन्य समाचार