VIDEO: तलाक के ऐलान के बाद पहली बार वीडियो में नजर आए आमिर खान और किरण राव, जानिए क्या कहा

Aamir Khan and Kiran Rao Divorce: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और निर्माता-निर्देशक किरण राव के तलाक की घोषणा के एक दिन बाद शनिवार को पहली बार एक वीडियो में साथ नजर आए। वायरल वीडियो में अभिनेता ने कहा कि उनका रिश्ता भले ही बदल गया हो लेकिन वे अब भी साथ हैं।

दोनों के एनजीओ पानी फाउंडेशन (Paani Foundation) के एक डिजिटल कार्यक्रम के दौरान उन्होंने रविवार को कहा कि उनके फैसले से कुछ लोगों को ताज्जुब हो सकता है लेकिन आश्वासन दिया कि वे अब भी साथ हैं।
आमिर खान ने राव का हाथ थामे हुए जूम पर एक वीडियो कॉल में कहा कि आपने हमारे बारे में सुना होगा। आपको दुख हुआ होगा, कुछ को सदमा लगा होगा। लेकिन हम आपको बताना चाहते हैं कि हम दोनों खुश हैं और अब भी एक परिवार हैं। हमारे संबंध में बदलाव आया है लेकिन हम अब भी साथ हैं।
अभिनेता ने कहा कि इसलिए अन्यथा न लें। पानी फाउंडेशन हमारे बच्चे, आजाद की तरह है। हम हमेशा परिवार रहेंगे। हमारे लिए प्रार्थना करें कि हम खुश रहें। उन्होंने कहा कि भले ही उनका रिश्ता बदल गया है, फिर भी वे एक-दूसरे के साथ हैं।
आपको बता दें कि 56 वर्षीय आमिर खान और 47 वर्षीय किरण राव पहली बार अभिनेता की 2001 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म लगान के सेट पर मिले थे और दोनों ने दिसंबर 2005 में शादी की थी। दिसंबर 2011 में उनके बेटे आजाद राव खान का जन्म हुआ था।
शनिवार को एक संयुक्त बयान जारी करते हुए पूर्व दंपति ने कहा कि शादी के 15 साल बाद उन्होंने अलग होने का फैसला किया है और वे सह-अभिभावक और एक दूसरे के लिए परिवार के तौर पर नया अध्याय शुरू करने के लिए तैयार हैं। खान की इससे पहले रीना दत्त से शादी हुई थी। उनके दो बच्चे हैं- बेटा जुनैद खान और बेटी इरा खान।
var embedId = {jw: [],yt: [],dm: [],fb: []};function pauseVideos(vid) {var players = Object.keys(embedId);players.forEach(function(key) {var ids = embedId[key];switch (key) {case "jw":ids.forEach(function(id) {if (id != vid) {var player = jwplayer(id);if (player.getState() === "playing") {player.pause();}}});break;case "yt":ids.forEach(function(id) {if (id != vid) {id.pauseVideo();}});break;case "dm":ids.forEach(function(id) {if (id != vid && !id.paused) {id.pause();}});break;case "fb":ids.forEach(function(id) {if (id != vid) {id.pause();}});break;}});}function pause(){pauseVideos()} #AamirKhan on their divorce .. Such a happy moment. God bless them ??pic.twitter.com/Gn7bTgm18T - Sumit Kadel (@SumitkadeI) July 4, 2021 सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook ( https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/ ) और Twitter ( https://twitter.com/MoneycontrolH ) पर फॉलो करें।
#AamirKhan on their divorce .. Such a happy moment. God bless them ??pic.twitter.com/Gn7bTgm18T

अन्य समाचार