युवक की हत्या बना है रहस्य, चर्चाओं का बाजार गर्म

मधेपुरा। थाना क्षेत्र के हरैली गांव के समीप बजरंग वली मंदिर से पूरब बाइपास सड़क पर शनिवार की देर रात रंजीत कुमार उर्फ महाकाल (25) की हत्या गोली मारकर की गई, लेकिन हत्या का कारण अब तक सामने नहीं आ पाया है।

शनिवार की रात कुछ लोगों ने गोली की आवाज सुनी थी, लेकिन लोग भय के कारण गोली घटनास्थल की ओर नहीं गए। वजह है कि वह इलाका सुनसान है। युवक की हत्या की खबर स्वजन व लोगों को रविवार की सुबह हुई। लोग नशे की लत अथवा इसके कारोबार से जोड़कर हत्या को देख रहे हैं।
बताया जाता है कि युवक ने कुछ माह पूर्व अपने हिस्से की जमीन बेच दी थी। जमीन क्रेता से उसने एक अपाचे बाइक व लगभग सात से आठ लाख रुपये लिए थे। वह रुपये को हमेशा अपने पास ही रखता था। 22 जून को उसकी बाइक उसके घर से ही हो गई थी। इससे वह काफी परेशान रहता। वह साथ में एक बैग व एक धारदार फरसा रखता था। कई दोस्तों, युवकों को भी वह अपने साथ रखता था। सभी एक साथ नशा किया करता था। कुछ माह पूर्व वह मानसिक रूप से विक्षिप्त भी हुआ था। ठीक होने के पश्चात वह जमीन के पैसे से नशा करने लगा। शनिवार की शाम से वह नशा करने अपने मचान पर गया था, जहां उसे कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। युवक के शव को देखकर लग रहा था कि उसके साथ पहले हाथापाई की गई है। इसके बाद गोली मार दी गई। युवक के पास लगभग चार से पांच लाख की राशि थी। वह जहां भी जाता था रुपये अपने पास एक बैग में लेके जाता था। हो सकता है कि रुपयों के लालच में इसके साथियों ने ही उसकी हत्या कर दी हो। घटनास्थल के पास कई कोरेक्स की बोतल पड़ी हुई थी। बताया जाता है कि घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर श्मेक ड्रग्स और कोरेक्स का कारोबार बड़े पैमाने पर किया जाता है। पुलिस कई बिदुओं पर जांच कर रही है। वह घर में सबसे छोटा लड़का था। कोट हत्या मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल स्वजन का आवेदन नहीं मिला है। जांच के बाद हत्या का कारण सामने आएगा। -नजीब अनबर, प्रशिक्षु डीएसपी उदाकिशुनगंज (मधेपुरा)

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार