Top 5 News : शाहरुख खान ने मांगा आलिया भट्ट से काम, जायद खान का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंके फैंस, पढ़ें- मनोरंजन जगत की खबरें

मनोरंजन जगत में हर रोज अनगिनत ऐसी खबरें सामने आती हैं, जिनको जानने को फैंस उत्साहित रहते हैं. मनोरंजन जगत में हर तरह की खबरें फैंस के सामने पेश होती हैं.ऐसे में 4 जुलाई यानी रविवार का दिन मनोरंजन की तमाम खबरों से भरा रहा. जहां एक तरफ आमिर खान और किरण राव अलग होने पर साथ में बात करते दिखे, तो वहीं दूसरी ओर शाहरुख खान ने आलिया भट्ट से काम मांगा है. ऐसे में अगर आपसे रविवार की मनोरंजन जगत से जुड़ी बड़ी खबरें मिस हो गई हैं तो Entertainment Top 5 में आप इनके बारे में विस्तार से पढ़ सकते हैं.

शाहरुख खान ने मांगा आलिया भट्ट से काम, कहा- प्लीज अगली फिल्म में मुझे ले लो, वादा करता हूं टाइम पर आऊंगा
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म डार्लिंग्स (Darlings) की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म के जरिए आलिया बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू कर रही हैं. आलिया ने सेट से अपनी फोटोज शेयर कर फैंस को बताया कि वह फिल्म के पहले दिन की शूटिंग को लेकर एक्साइटेड और नर्वस हैं. हालांकि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आलिया के इस काम से काफी खुश हैं. इतना ही नहीं उन्होंने तो आलिया से अपने लिए काम भी मांगा.दरअसल, आलिया के पोस्ट को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा, 'इस प्रोडक्शन के बाद प्लीज मुझे अपने होम प्रोडक्शन के अगले प्रोजेक्ट के लिए साइन कर लेना. मैं शूट के लिए टाइम पर आऊंगा और बहुत ही प्रोफेशनल रहूंगा. वादा है.'
Aamir Khan Kiran Rao Divorce: तलाक की घोषणा के 24 घंटे के अंदर आमिर खान- किरण राव एक साथ आए
आमिर खान और किरण राव ने फेसबुक लाइव की शुरुआत की. इसके बाद सत्यमेव जयते शो से ख्याति बटोर चुके निर्देशक सत्यजीत भटकल ने कार्यक्रम में अपनी भागीदारी निभाई. उनके अलावा विषय के जानकारी कुछ प्रबुद्ध लोगों ने कार्यक्रम को आगे बढ़ाया. इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों में डीएल मोहिते, डॉ. आरएस जाधव, सविता तोडकर शामिल हुए.
मंदिरा बेदी ने राज कौशल के निधन के बाद उठाया ये कदम, पति के जाने से सदमे में हैं एक्ट्रेस
मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal) 30 जून को इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं. राज के जाने से मंदिरा, परिवार और उनके दोस्त सदमे में हैं. शनिवार को राज की प्रेयर मीट थी जहां इंडस्ट्री के कई सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे. राज के जाने के बाद अब मंदिरा ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से अपनी फोटो हटा दी है और इसकी जगह ब्लैक बैकग्राउंड लगा दिया है.
खुलासा : फरहान अख्तर को ऑफर हुई थी रंग दे बसंती, इस वजह से ठुकरा दिया था महत्वपूर्ण रोल
फिल्ममेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के 'भाग मिल्खा भाग' (Bhaag Milkha Bhaag) से बॉक्स ऑफिस पर इतिहास बनाने से काफी पहले निर्देशक ने अभिनेता को 'रंग दे बसंती' (Rang De Basanti) फिल्म में एक अहम किरदार की पेशकश की थी. 2006 में आई आमिर खान की 'रंग दे बसंती' फिल्म कुछ कॉलेज के छात्रों की कहानी है जो बाद में किसी वजह से बागी बन गए थे. मेहरा ने अख्तर को करण सिंघानिया की भूमिका की पेशकश की थी जो बाद में दक्षिण के अभिनेता सिद्धार्थ ने निभाई थी.
जायद खान का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर चौंके फैंस, जानिए क्यों एक्टर ने ऋतिक रोशन का किया 'शुक्रिया'
मैं हूं ना फिल्म फैंस के बीच अभी तक पसंद की जाती है. वैसे तो फिल्म में लीड रोल में शाहरुख खान थे, लेकिन फिल्म में किंग खान के छोटे भाई का किरदार निभा चुके जायद खान (zayed khan) को भी फैंस ने काफी पसंद किया था. जायद एक लंबे समय से सिनेमा से दूर हैं. लेकिन अब अचानक वह चर्चा में हैं. जायद का चर्चा में आने का कारण उनका ट्रांसफॉर्मेशन है.
जायद खान ऐसे तो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं, लेकिन हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक खास फोटो शेयर की है, जो फैंस के बीच छा गई है. जायद के द्वारा शेयर की गई इस फोटो में उनका ट्रांसफॉर्मेशन साफ दिखाई दे रहा है.

अन्य समाचार