Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : 'आत्माराम भिड़े' ने अपनी गायिकी से सबको चौंकाया, फैंस बोले- ये टैलेंट क्यों छुपाया

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Mandar Chandwadkar video: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में आत्माराम भिड़े का किरदार मंदार चंदवादकर (Mandar Chandwadkar) निभाते हैं. मंदार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. एक्टर का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडयो में वो 'सच मेरे यार है' गाना गाते नजर आ रहे है.

'सच मेरे यार है' गाना गाते दिखे मंदार चंदवादकर
मंदार चंदवादकर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वो सागर फिल्म का पॉपलुर गाना सच मेरे यार है गाते दिख रहे है. इसे शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, मिस यू एसपी बाला सर... यह मेरे डायरेक्टर @malavrajda की डिमांड पर था. मंदार का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
View this post on Instagram A post shared by Mandar Chandwadkar (@realmandarchandwadkar)
A post shared by Mandar Chandwadkar (@realmandarchandwadkar)
मंदार ने सबको किया इंप्रेस
फैंस मंदार चंदवादकर के गाने से काफी इंप्रेस दिखे और उनकी गायिकी की तारीफ करते हुए कमेंट कर रहे है. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, आपकी आवाज बहुत अच्छी है सर. एक यूजर ने लिखा, ये टैलेंट क्यों छुपाया. वहीं, निर्देशक मालव राजदा ने कमेंट में लिखा, आपके गाने का तरीका मुझे बहुत पसंद है. पलक सिधवानी ने हार्ट और क्लैप करने वाला इमोजी बनाया. वहीं, शो में अंजलि का रोल निभाने वाली सुनैना फौजदार ने लिखा, ये शानदार प्रदर्शन था.
The Kapil Sharma Show की 'भूरी' ने ब्लू आउटफिट में ढाया कहर, सुमोना के ग्लैमरस अवतार ने इंटरनेट पर मचाया तहलका
एक्टिंग से पहले दुबई में काम करते थे मंदार
गौरतलब है कि मंदार चंदवादकर तारक शो में गोकुलधाम सोसायटी के शिक्षक और सेक्रेटरी आत्माराम तुकाराम भिड़े के किरदार से काफी पॉपुलर है. बता दें कि मंदार एक्टिंग से पहले दुबई में काम किया करते थे. वे कॉलेज के दिनों से एक्टिंग के शौकीन थे. उन्होंने कई भाषाओं में प्ले भी किया है.
ऐसी है पर्सनल लाइफ
मन्दार चंदवादकर की रियल लाइफ में पत्नी का नाम स्नेहल है और दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम पार्थ है. उनकी वाइफ भी एक्टिंग कर चुकी है. वहीं शो में मंदार की पत्नी माधवी का किरदार का एक्ट्रेस सोनालिका जोशी निभा रही है. पलक सिधवानी दोनों की बेटी सोनू का रोल निभाती है.

अन्य समाचार