फिल्म क्रिटिक्स पर भड़कीं तापसी पन्नू, 'हसीन दिलरुबा' से इस हॉलीवुड फिल्म को बता रहे हैं बेहतर

नई दिल्ली, जेएनएन। तापसी पन्नू ने पिछले कुछ सालों में बॉलुवड में खुद को साबित किया है। बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्म फेयर अवॉर्ड जीतने वाली तापसी इन दिनों अपनी फिल्म 'हसीन दिलरुबा' को लेकर जहां खुश हैं वहीं क्रिटिक्स से चौतरफा घिर गईं हैं। एक तरफ कंगना रनोट और इनकी बहन रंगोली हैं तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म समिक्षक हैं जिन्होंने हसीना के ऊपर हॉलीवुड की फिल्म 'द टुमॉरो वॉर' वो तरजीह दी है।

इस हॉलीवुड फिल्म को बताया बेहतर
दरअसल तापसी पन्नू इस लिए भी भड़कीं हुईं हैं क्योंकि हसीन दिलरुबा को दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इसी बीच एक हॉलीवुड फिल्म भी रिलीज हुई, जिसका नाम है- द टुमॉरो वॉर। तापसी की फिल्म के बजाए कुछ फिल्म क्रिटिक्स ने द टुमॉरो वॉर को बेहतर बताया बस फिर क्या था तापसी का पारा हाई हो गया। अब एक्ट्रेस ने फिल्म क्रिटिक्स की आड़े हाथों लेते हुए हॉलीवुड पर भी निशाना साध दिया।
फिल्म 'हसीन दिलरुबा' की रिलीज के बाद फिल्म को लेकर दी गई प्रतिक्रिया पर अपने एक ट्वीट में तापसी ने कहा कि उनकी आदाकारी को लेकर कुछ लोग उनपर पर्सनल कमेंट कर रहे हैं, जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आए।
फिल्म क्रिटिक्स पर भड़कीं तापसी
इसके अलावा तापसी ने हाल ही में एक फिल्म पत्रकार के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी, जिन्होंने लिखा था कि उनके साथी फिल्म क्रिटिक्स को हसीन दिलरुबा, जो एक ओरिजिनल कंटेंट है, उसमें कुछ अच्छा नजर नहीं आया और उन्होंने इस फिल्म से बेहतर 'द टुमॉरो वॉर' को बताया।
इस फिल्म पत्रकार को जवाब देते हुए तापसी पन्नू ने लिखा- सर, हॉलीवुड है न, सब चलता है। खामियों की परवाह किए बिना यह हमेशा एस्पिरेशनल है। हम यहां जितना मर्जी एक्सपेरिमेंट कर लें, यह हमेशा छोटा ही लगता है, इसलिए हम उन्हें 'अनावश्यक' लगते हैं चाहे हम कुछ भी करें। शायद एलए से बाहर काम करने से मदद मिलेगी।

अन्य समाचार