अभिनेता की तुलना में कम फीस मिलने पर छलका तापसी पन्नू का दर्द, एक्ट्रेस ने दर्शकों सहित इन चीजों को ठहाराया जिम्मेदार

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो अक्सर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी फीस को लेकर बोलती रही हैं। अब मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू का फिल्म इंडस्ट्री में अपनी फीस को लेकर दर्द झलका है। उनका मानना है कि उनके साथ बहुत से अभिनेता हैं जो आज अभिनेत्री से कई गुना फीस लेते हैं, लेकिन अभिनेत्रियों के साथ ऐसा नहीं होता है।

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार तापसी पन्नू का मानना है कि ज्यादा पैसे मांगने वाली अभिनेत्रियों को एक 'मुश्किल' के तौर पर देखा जाता है। जबकि, अगर कोई अभिनेता अपनी फीस बढ़ाता है तो इसे सफलता मानी जाता है। तापसी पन्नू ने कहा, 'अगर कोई अभिनेत्री ज्यादा फीस मांगती है, तो उसे 'मुश्किल' और 'समस्याग्रस्त' बता दिया जाता है। वहीं अगर कोई अभिनेता ज्यादा फीस मांगता है, तो यह उसकी सफलता का प्रतीक कहा जाता है।
तापसी पन्नू ने कहा, 'अंतर यह है कि जिन अभिनेताओं ने मेरे साथ करियर की शुरुआत की है, वे मेरी तुलना में 3 से 5 गुना ज्यादा कमाते हैं। और जैसे-जैसे हम बड़े कलाकारों की कैटेगरी में जाते हैं, तो यह अंतर बढ़ता जाता है। वहीं दर्शक भी अभिनेत्रियों की फिल्मों को अभिनेताओं की फिल्मों की तरह सेलिब्रेट नहीं करते हैं। इसकी वजह से महिला केंद्रित फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कम ही हो पाता है।'
View this post on Instagram A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)
View this post on Instagram








View this post on Instagram
















A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)
अभिनेत्री ने आगे कहा, 'अब भी हम बजट के साथ संघर्ष करते हैं। मेकर्स भी यही कहते हैं कि महिला संचालित फिल्म है, इसलिए बजट कम है। यही वजह है कि अभिनेता की तुलना में अभिनेत्रियां को फीस बहुत कम दी जाती है। और इसके पीछे दर्शक एक बड़ा कारण हैं।' आपको बता दें कि इन दिनों तापसी पन्नू अपनी फिल्म 'हसीन दिलरुबा' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।
फिल्म 'हसीन दिलरुबा' 2 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। विनील मैथ्‍यू के डायरेक्‍शन में बनी इस मर्डर मिस्‍ट्री तापसी पन्नू के अलावा हर्षवर्धन राणे और विक्रांत मैसी भी नजर आए हैं। फिल्म की कहानी कनिका ढिल्‍लों ने लिखी है। यह फिल्‍म आनंद एल राय के बैनर 'कलर येलो प्रॉडक्‍शंस' के तले बनी है।

अन्य समाचार