रवीना टंडन और गोविंदा का हो रहा है 'ग्रैंड रीयूनियन'

90 के दशक में हम सभी ने 'किसी डिस्को में जाये', 'अखियों से गोली मारे' और 'सुनो ससुर जी' गानों पर जम कर डांस किया है। ये गाने आज तक लोगों के बीच सुपरहिट है और इन गानों की जोड़ी रवीना टंडन और गोविंदा उस से भी ज्यादा हिट। गोविंदा और रवीना को एक साथ फिर से देखने के लिए फैंस बहुत इंतजार कर रहे थे और फाइनली अब यह जल्दी ही पूरा होने जा रहा है।

रवीना ने अपने इंस्टाग्राम पर गोविंदा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "द ग्रैंड रीयूनियन #बैक टुगेदर फिर से स्क्रीन पर एक साथ। क्या? कहाँ ? कब ? कमिंग सून #किसी डिस्को में जाएँ "
रवीना का यह पोस्ट उन दोनों के फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज था और जैसे ही उन्होंने यह पोस्ट शेयर किया उनकी टाइमलाइन पर उनके चाहने वालो के मैसेज की लाइन लग गयी। इस रीयूनियन का इंतजार कब से हो रहा था और अब फैंस बेसब्री से इस प्रोजेक्ट का वेट कर रहे है। अभी प्रोजेक्ट की डिटेल्स शेयर नहीं की गयी है।
गोविंदा रवीना ने मिलकर हमें कई हिट फिल्में दी है जैसे की 'दूल्हे राजा', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'परदेसी बाबू', 'आंटी नंबर 1'. इनकी केमिस्ट्री परदे पर हमेशा ही जादू बिखेरती है और अब देखते है इस बार यह दोनों क्या लेकर आ रहे हैं ?
वर्कफ्रंट पर ,रवीना को जल्दी ही फिल्म 'KGF : चैप्टर 2" में देखा जायेगा जहा वह भारत की प्रधानमंत्री रमिका सेन के किरदार में नजर आएँगी। फिल्म को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में यश लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में संजय दत्त भी अधीरा के रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म को कन्नड़, तमिल , तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया जाएगा।
इसके साथ साथ वह अपना वेब डेब्यू भी जल्दी ही करने वाली है शो 'आरण्यक' के साथ। यह एक थ्रिलर, क्राइम, एक्शन और इन्वेस्टीगेशन ड्रामा है जिसे विनय वैकुल ने डायरेक्ट किया है। इसको रॉय कपूर फिल्म्स और रमेश सिप्पी एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। शो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करेगा।

अन्य समाचार