सायरा बानो ने बताया- कैसी है अब दिलीप कुमार की तबीयत, जानें अस्पताल से कब मिलेगी छुट्टी

वेटरन एक्टर दिलीप कुमार का स्वास्थ्य धीरे-धीरे स्थिर हो रहा है। हालांकि उन्हें अभी भी आईसीयू वार्ड में रखा गया है। एक्टर की तबीयत के बारे में उनकी पत्नी सायरा बानो ने भी इसकी जानकारी मीडिया को दी है। सायरा बानो ने कहा कि सब कुछ ठीक है। वहीं पपराज़ी के पूछने पर सायरा ने हाथ हिलाते हुए कहा कि साहेब ठीक हैं।

सायरा के मुताबिक दिग्गज अभिनेता को सोमवार को आईसीयू वार्ड से निकाल दिया जाएगा। मालूम हो कि दिलीप कुमार का इलाज हिंदुजा अस्पताल के डॉक्टर जलील पारकर और नितिन गोखले की निगरानी में चल रहा है। नितिन गोखले ने रविवार को हेल्थ बुलेटिन जारी कर कहा कि दिलीप कुमार को सोमवार को आईसीयू वार्ड से निकाल दिया जाएगा। उनकी तबीयत पहले से बेहतर है।
इससे पहले रविवार को सायरा बानो ने जानकारी देते हुए कहा था कि दिलीप साहब अभी भी हिंदुजा अस्पताल के आईसीयू में हैं। उनका स्वास्थ्य स्थिर है, हालांकि वे अभी भी आईसीयू में डॉक्टरों के ऑब्जर्वेशन में हैं। उन्हें यहां से चुस्त और तंदुरुस्त होकर डिस्चार्ज होने के लिए लोगों के दुआओं की जरूरत है।
साल 1944 से हुई करियर की शुरुआत
दिलीप कुमार ने 1944 में ''ज्वार भाटा'' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह पांच दशकों के अपने करियर में ''कोहिनूर'', ''मुगल-ए-आजम'', ''देवदास'', ''नया दौर'', ''राम और श्याम'' समेत कई हिट फिल्मों में नजर आए। पर्दे पर उन्हें पिछली बार 1998 में ''किला'' फिल्म में देखा गया था।

अन्य समाचार