जैकी श्रॉफ हैं नाम के 'दादा' उनको बचाने के लिए वाइफ आयशा ने की थी गुंडों की पिटाई

जैकी श्रॉफ हाल ही में 'डांस दीवाने 3' में सुनील शेट्टी के साथ नजर आए थे। यहां उन्होंने मजेदार किस्सा बताया। जैकी ने बताया कि जबसे उन्होंने अपनी पत्नी को गुंडों को पीटते देखा है वह तबसे उनसे बहुत डरते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह सिर्फ नाम के दादा हैं। उनकी पत्नी आयशा एक बार गुंडों के गैंग की पिटाई कर चुकी हैं।

सुनील शेट्टी भी डरते हैं वाइफ से
शो के दौरान जैकी श्रॉफ ने अपनी पत्नी के बारे में एक ऐसी बात बताई, जो किसी को नहीं पता। 'डांस दीवाने 3' के दौरान उन्होंने बताया कि एक बार एक गैंग उन्हें और आयशा को पीटने आया था तो आयशा उन्हें बचाने आई थीं। शो के दौरान राघव जुयाल ने जैकी श्रॉफ से पूछा कि क्या दोनों अपनी पत्नी से डरते हैं? इस पर दोनों ने ही 'हां' वाला प्लाकार्ड उठाया। जैकी श्रॉफ की शादी आयशा से हुई है वहीं सुनील शेट्टी की वाइफ माना शेट्टी हैं।
जब आयशा ने की थी फाइट
जूम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकी ने बताया, खाली नाम का दादा है भिड़ू। मैं हमेशा डरता हूं। आज से नहीं पहले से। मैंने मेरी वाइफ को फाइट करते हुए देखा है, दोस्त के लिए। मेरा दोस्त और मैं, कुछ ऐसी चीज हो गई वहां पे तो बहुत बड़ा गैंग आ गया था हमको धोने के लिए। तो मैंने पहली बार अपनी वाइफ को देखा धोते हुए। तब से डरता हूं।
13 साल में हो गया था प्यार!
आयशा की जैकी से पहली मुलाकात तब हुई थी, जब वह 13 साल की थीं। उस छोटी उम्र में भी उनको लगा था कि वह जैकी से शादी करना चाहती हैं। 1987 में दोनों ने शादी की। दोनों टाइगर और कृष्णा के पेरेंट्स हैं।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार