Zayed Khan Viral Photo: 'मैं हूँ ना' के 'लक्ष्मण' ने किया चौंकाने वाला फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन, देखकर पहचानना हुआ मुश्किल

बॉलीवुड एक्टर जायद खान एक बार फिर फिल्मों में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो गए है. जायद ने हाल ही में अपनी बॉडी और फिटनेस पर कमाल का काम किया है. जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है.

फिल्म 'मैं हूं ना' फेम एक्टर जायद खान इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर ट्रेंड कर रहे हैं. 41 साल की उम्र में जायद खान ने अपने फिजिकल ट्रांसफोर्मेशन से ना सिर्फ फैन्स को बल्कि बड़े-बड़े फिटनेस एक्सपर्ट्स को भी चौंका दिया है. दरअसल पिछले कुछ महीनों से जायद ने जमकर जिम में पसीना बहाया और अब वो शानदार बॉडी लुक के साथ दिखाई दे रहे हैं. वहीं इसके लिए उन्होंने अपने एक्स ब्रदर इन लॉ ऋतिक रोशन को भी शुक्रिया किया है. दरअसल ऋतिक फिजिकल ट्रांसफोर्मेशन की इस जर्नी में लगातार उनकी मदद करते रहे हैं.
जायद खान ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
अपने सोशल मीडिया हैंडल से जायद ने जिम में अपनी तस्वीर शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने एक लंबा नोट भी लिखा है. जायद ने लिखा कि सूरज फिर चमकेगा, इसलिए हार मत मानो. भगवान उनकी परीक्षा ज्यादा लेता है जिनमें दर्द सहने की ज्यादा क्षमता होती है. उन्होंने लिखा कि ये वक्त एक दूसरे को माफ करने का है. ये वक्त योद्धा बनने का है ना कि परजीवी. मैं जानता हूं कि ये दो साल काफी मुश्किल रहे हैं लेकिन देश को हमारी इस वक्त ज्यादा जरूरत है. हाथ पकड़कर, कंधे से कंधा मिलाकर आगे बढ़िए. और भरोसा रखिए कि भगवान हैं. मेरे मेंटर, ब्रदर ऋतिक रोशन का तहेदिल से शुक्रिया. बस आगे बढ़ते रहिए.
सुजेन खान ने दिया ये रिएक्शन
वहीं जायद खान की बहन और ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजेन खान ने भी जायद की इस पोस्ट पर कमेंट किया है. उन्होंने लिखा कि अपने बर्थडे की शाम पर तुम बेहद शानदार दिख रहे हो, मेरे प्यारे, जायद.
इस फिल्म से हुए थे फेमस
एक्टिंग करियर की बात करें तो जायद खान साल 2004 में आई फिल्म मैं हूं ना से चर्चा में आए थे. इस फिल्म में वो शाहरूख खान के साथ अहम किरदार में दिखाई दिए थे. इसके बाद शब्द, दस, युवराज, ब्लू जैसी कई फिल्मों में उन्होंने काम किया. वो आखिरी बार साल 2015 में फिल्म शराफत गई तेल लेने में स्क्रीन पर दिखाई दिए थे.
-
क्या टूट चुका है रोहन मेहरा और अरिया अग्रवाल का रिश्ता? सामने आकर दोनों एक्टर्स ने किया ये खुलासा
Aamir Khan-Kiran Rao Divorce: आमिर खान और किरण राव के तलाक पर हिना खान ने कह दी बड़ी बात

अन्य समाचार