तलाक के बाद पहली बार सामने आए आमिर खान और किरण राव, जारी किया वीडियो

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (aamir khan) और उनकी पत्नी किरण राव (kiran rao) द्वारा की गई तलाक की अनाउंसमेंट ने सभी को शॉक्ड कर दिया है। शादी के 15 साल बाद दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया लेकिन इनके इस फैसले को सुनकर फैंस अभी भी हैरान हैं।

वहीं तलाक के बाद, अब आमिर और किरण ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने इस सेपेरेशन के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आमिर और किरण साथ में हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, इस वीडियो में दोनों एक-दूसरे को एक परिवार भी बता रहे हैं।
इस वीडियो में आमिर कहते हैं- आप लोगों को दुख भी हुआ होगा, अच्छा नहीं लगा होगा, शॉक लगा होगा। हम बस इतना आप सबको कहना चाहते हैं कि हम दोनों बहुत खुश हैं और अभी भी एक परिवार हैं। हमारे रिश्ते में चेंज आया है लेकिन हम दोनों एक दूसरे के साथ ही हैं। पानी फाउनडेशन हमारे लिए हमारे बच्चे आजाद जैसा है। हमारे लिए आप दुआ कीजिए, प्रार्थना करिए कि हम खुश हों।'
View this post on Instagram A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)
A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)
आमिर खान और किरण ने किया जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर दी तलाक की जानकारी आमिर खान और किरण राव ने एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी करत हुए अपने तलाक की जानकारी दी। इस स्टेटमेंट में उन्होंने लिखा-इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हंसी साझा की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे - अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में। हमने कुछ समय पहले एक प्लांड सेपरेशन शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करेंगे। हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं। हमारे रिश्ते में इस विकास के बारे में उनके निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतने सुरक्षित नहीं करते। हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं और आशा करते हैं कि - हमारी तरह - आप इस तलाक को अंत की तरह नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत के रूप में देखेंगे। धन्यवाद और प्यार,- किरण और आमिर।
साल 2005 में शादी के बंधन में बंधे थे आमिर और किरण किरण आमिर की दूसरी पत्नी हैं। दोनों ने 2005 में शादी की थी इसके पहले आमिर ने रीना दत्‍ता से शादी की थी लेकिन 2002 में दोनों का तलाक हो गया था। आमिर और किरण की लवस्टोरी बेहद दिलचस्प है। आमिर और किरण पहली दफा लगान के सेट पर मिले थे। वहां किरण बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहीं थी। उस वक्त दोनों ही एक दूसरे को नहीं जानते थे। उसके बाद दूसरी बार 2002 में एक बार दोनों फिर से मिलें। तब आमिर काफी तन्हा थे उनका रीना दत्ता से तलाक हो चुका था। उसके बाद दोनों की फोन पर बातें हुई और कब प्यार हो गया पता ही नहीं चला।

अन्य समाचार