आमिर-किरण के तलाक पर बेटी Ira Khan ने दी प्रतिक्रिया, वायरल हो गया पोस्ट

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने बीते दिन अपनी दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) से तलाक का ऐलान कर दिया, जिसके बाद वो जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं। जहां एक्टर के इस फैसले का कुछ स्टार्स और फैंस ने सम्मान किया है तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कई सारे सेलेब्स के बाद अब आमिर की बेटी आइरा खान (Ira Khan) भी किरण और आमिर के तलाक पर प्रतिक्रिया देती देखी गई हैं।

दरअसल, आइरा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की है। जिसके कैप्शन को देख लोग ये कयास लगाने लगे हैं कि ये पोस्ट किरण और आमिर के तलाक से ही जुड़ा हुआ है। पिक्चर में स्टारकिड बेड पर लेटी दिखाई दे रही हैं। साथ ही उन्होंने लिखा है,'अगला रिव्यू कल। आगे क्या होने वाला है?' आइरा की यही स्टोरी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। साथ ही फैंस इसे लेकर तरह-तरह के अनुमान लगाते देखे जा रहे हैं।
बीते दिन ही आमिर-किरण के तलाक के ऐलान के बाद दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें एक्टर हंसते हुए दोनों के अलग होने की बात करते देखे जा रहे हैं। हालांकि, इस वीडियो में किरण शांत दिखाई देती हैं, और समय-समय पर हल्की मुस्कान देती देखी जाती हैं। आमिर ने वीडियो में बताया कि वो दोनों बस इस टैग से दूर हो रहे हैं लेकिन दोनों हमेशा एक-दूजे के साथ खड़े रहेंगे। साथ ही काम के मोर्चे पर भी दोनों के रिश्ते में कभी कोई खटास नहीं आएगी।
बता दें कि, आमिर खान ने किरण राव से पहले साल 1986 में रीना दत्ता से शादी की थी। रीना के साथ एक्टर के दो बच्चे जुनैद और आइरा हैं। लंबी शादी के बाद एक्टर ने साल 2002 में रीना से तलाक ले लिया। इसके बाद फिल्म 'लगान' के दौरान उनकी मुलाकात किरण राव से हुई, दोनों साल 2005 में शादी के बंधन में बंधे। दोनों का एक बच्चा आजाद भी है। वहीं, 15 साल के लंबे सफर के बाद इस जोड़ी की राहें अलग होने जा रही हैं।

अन्य समाचार