Hungama 2: 'चुरा के दिल मेरा' गाने पर मीजान जाफरी संग रोमांस फरमाती नजर आईं शिल्पा शेट्टी

मुंबई। 90 के दशक की हसीन डीवा और बेहतरीन एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) 46 साल की उम्र में भी आए दिन किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट बटोर रही हैं। इन दिनों शिल्पा को टेलीविजन के डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' (Super Dancer Chapter 4) में धमाल मचाते देखा जा रहा है। साथ ही वो जल्द फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। इस फिल्म में शिल्पा का सुपरहिट गाना 'चुरा के दिल मेरा' को रीक्रिएट किया जा रहा है। जिसका टीजर जारी कर एक्ट्रेस एक बार फिर तहलका मचाती नजर आई हैं।

शिल्पा शेट्टी ने 'चुरा के दिल मेरा' गाने के नए वर्जन को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसमें वो पहले से भी ज्यादा हसीन लग रही हैं। वीडियो में शिल्पा को ब्राउन और ब्लैक कलर की कटआउट वाली मॉर्डन साड़ी में हुस्न का जलवा बिखेरते देखा गया है। टीजर में एक्ट्रेस जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी के साथ ठुमके लगाती दिख रही हैं।
यहां देखें टीजर-
गाने के टीजर की रिलीज के साथ ही ये भी बताया गया है कि ये पूरा गाना मंगलवार यानी 6 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी आउट हुआ था, जिसे फैंस ने काफी प्यार दिया। ट्रेलर में शिल्पा परेश रावल, राजपाल यादव और मीजान जाफरी समेत कई बेहतरीन कलााकर नजर आए थे। फिल्म की कहानी की बात करें तो, इसमें शिल्पा शेट्टी मुश्किल में फंसे मीजान की मदद करती दिखाई देने वाली हैं, लेकिन परेश रावल को लगेगा कि उनकी पत्नी यानी शिल्पा और मीजान का अफेयर चल रहा है। इसी को लेकर कहानी में बेहतरीन ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे।

अन्य समाचार