कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का रखा जाएगा नया नाम

पिछले महीने, कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' की अनाउंसमेंट की गयी थी। अब मेकर्स ने फिल्म के नाम को बदलने का फैसला लिया ह फिल्म का नया नाम जल्दी ही बताया जाएगफिल्म के डायरेक्टर समीर विद्वन्स ने एक स्टेटमेंट रिलीज़ करके बताया"एक फिल्म का टाइटल एक क्रिएटिव प्रोसेस के माध्यम से ऑर्गनिकाली इमर्ज होता हैहम लोगों ने किसी की फीलिंग्स को हर्ट न करने के लिए अपनी फिल्म सत्यनारायण की कथा का टाइटल बदलने का फैसला लिया हैं। फिल्म के प्रोडूसर्स और क्रिएटिव टीम सबने मिलकर यह फैसला लिया है। हम इस लव स्टोरी का नया नाम अपने इस सफर में जल्द ही बताएँगे। समीर विद्वन्स 'फिल्म के टाइटल में सत्यनारायण शब्द से लोगों को परेशानी हो रही थी क्योंकि यह नाम हिन्दू भगवान विष्णु का दूसरा नाम है।

और भी पड़ें: अनन्या पांडे, शनाया कपूर और नव्या नवेली नंदा ने मिलकर एन्जॉय की फ्राइडे नाईट
इस वजह से फिल्म को लेकर कोई कंट्रोवर्सी हो या किसी की फीलिंग हर्ट हो, मेकर्स ने पहले ही फिल्म का नाम बदलने का फैसला लिया है। फिल्म एक म्यूजिकल लव सागा है जिसको समीर विद्वन्स डायरेक्ट करेंगे। यह समीर की पहली बॉलीवुड फिल्म होगी। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला, शरीन मंत्री केडिया और किशोर अरोड़ा प्रोड्यूस कर रहे है। फीमेल लीड को लेकर अभी कोई घोषणा नहीं की गयी है। फिल्म की शूट इस साल के अंत में शुरू होगी और 2022 में फिल्म रिलीज होगी। वर्कफ्रंट पर, कार्तिक अब राम माधवानी की फिल्म 'धमाका' में मृणाल ठाकुर के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म 2014 में आयी फिल्म 'द टेरर लाइव' का रीमेक है। फिल्म में कार्तिक एक जर्नलिस्ट के रोल में नजर आएंगे जो रियल टाइम में एक बम ब्लास्ट की रिपोर्टिंग करता है। इसके साथ साथ वह अनीस बाज़मी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' में नजर आएंगे जिसमे उनके साथ कियारा आडवाणी और तब्बू नजर आएंगे। फिल्म प्रियदर्शन की फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल है।
Disclaimer: This post has been auto-published from an agency news helpline feed without any modifications to the text and has not been reviewed by an editor

अन्य समाचार