Disha Patani ने डांस के बीच मांगी KISS, टाइगर श्रॉफ ने यूं किया रिएक्ट

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) इन दिनों अपनी हॉट और बिकिनी तस्वीरों को शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती देखी जा रही है। साथ ही वो अपने डांस वीडियोज को लेकर भी खूब लाइमलाइट में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो वायरल होते ही धमाका मचा रहा है। जिसमें दिशा डांस के बीच KISS मांगती देखी जा रही हैं।

दरअसल, दिशा पटानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो (Disha Patani Dance Video) पोस्ट किया है। जिसमें वो अंग्रेजी सॉन्ग 'किस मी मोर' (Kiss Me More) पर शानदार मूव्स करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का लुक और डांस स्टेप्स दोनों देखते ही बनता है। वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट क्रॉप टॉप और व्हाइट कलर की पैंट पहने बालों की दो पोनी बनाए काफी कूल लगी हैं। साथ ही उनका ट्रेंडी गॉगल्स भी फैंस को फैशन गोल देने में कामयाब रहा है।
दिशा पटानी के लेटेस्ट वीडियो को अबतक इंस्टाग्राम पर 13 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही फैंस समेत एक्ट्रेस के रुमर्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी खुद को इसपर प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाए हैं। दिशा ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है,'ये बहुत कूल है।' साथ ही हार्ट और फायर वाले इमोजी भी ड्रॉप किए हैं। वहीं, एक्ट्रेस की बहन खूशबू पटानी ने 'Yay Yay' लिखने के साथ हार्ट वाले इमोजी बनाए हैं। इतना ही नहीं टाइगर की मां आयशा श्रॉफ और बहन कृष्णा श्रॉफ भी कमेंट कर दिशा के वीडियो पर प्यार बरसाती देखी गई हैं।
दिशा पटानी के 'किस मी मोर' वीडियो पर कमेंट कर आयशा श्रॉफ ने लिखा है,'सुपर क्यूट' तो वहीं कृष्णा श्रॉफ ने दिशा को हॉट बताया है। पिछले दिनों दिशा की फिल्म 'राध-योर मोस्ट वांटेड भाई' रिलीज हुई है। इस फिल्म में दिशा सलमान खान के अपोजिट नजर आई थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपनी फिटनेस और पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। दिशा पाटनी को अकसर ही खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरों में देखा जाता है, जिसमें वो जमकर अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करती हैं।

अन्य समाचार