'कहो ना प्यार है' के पार्ट 2 में होंगी अनन्या पांडे !, फराह खान ने कही ये बात, जानें पूरी खबर

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और स्टार किड अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। अनन्या आए दिन अपनी फोटोज - वीडियो शेयर कर फैंस को अपनी हर अपडेट देती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो समुद्र किनारे एंजॉय करती दिख रही हैं।

इस तस्वीर को अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसमें वो काफी क्यूट और हॉट दोनों एक साथ नज़र आ रही हैं। फोटोज में देखा जा सकता है कि अनन्या बीच पर खड़ी है और इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है, साथ में ऊपर से ऑलिव ग्रीन कलर का जैकेट डाल रखा है। समंदर किनारे उठ रही लहरों को एंजॉय कर रही अनन्या ने अपनी खूबसूरत फोटोज को शेयर करते हुए लिखा है- 'खुद के साथ मेरा कहो ना प्यार है मूमेंट। (लेकिन इसका अंत अच्छे से नहीं हुआ)'। एक्ट्रेस अपनी हर फोटो में काफी क्यूट और स्टाइलिश तरह से अलग अलग पोज देती नज़र आ रही हैं।
बता दें, फिल्म कहो ना प्यार है एक सुपर डुपर हिट एक्शन और रोमांटिक मूवी थी। जिसमें ऋतिक रौशन और अमीशा पटेल लीड रोल में थे। अनन्या पांडे ने इसी फिल्म के एक सीन को रीक्रिएट करने की कोशिश की है। जिसके बारे में वो बता रही हैं कि उसका अंत अच्छे से नहीं हुआ। वहीं इस पोस्ट पर कोई जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। लेकिन सबसे ज्यादा फिल्म डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान के कमेंट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। उन्होंने अनन्या पांडे को कोरियोग्राफ करने की बात कही है। फराह ने अनन्या के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है- 'कहो ना प्यार है पार्ट 2...इसमें मैं तुम्हें कोरियोग्राफ करूंगी'।
याद हो, अनन्या पांडे ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर ' के पार्ट 2 से ही बॉलिवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद उन्हें फिल्म पति पत्नी और वो में भी देखा गया था। जिसमें कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी थे। इसके अलावा वो जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'लाइगर' में नजर आने वाली हैं। वहीं खबरें ये भी हैं कि वो शकुन बत्रा की अनटाइटल फिल्मे में भी नजर आने वाली हैं। जिसमें दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका में होंगे।

अन्य समाचार