अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली के ग्लैमरस फोटोशूट ने मचाई सनसनी, सेलेब्स ने बांधे तारीफों के पुल

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अक्सर चर्चा में छाई रहती हैं। जहां एक तरफ लोगों को नव्या के बॉलीवुड में एंट्री करने का बेसब्री से इंताजर था तो वहीं उन्होंने बिजनेस सेक्टर को चुना। काफी छोटी उम्र में ही नव्या ने बिजनेस की राह पकड़ ली है। अब साफ है कि नव्या बिजनेस में अपना खूब नाम कामना चाहएंगी।बावजूद इसके वह किसी सेलेब्रिटी से कम भी नहीं हैं।


ऑफिस में कराया फोटोशूट...
नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है। नव्या आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर फैंस को घायल करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने दफ्तर से कुछ फोटोज शेयर की हैं, अब ये तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि नव्या का वर्क प्लेस कितना शानदार है। नव्या नवेली ने अपने ऑफिस की सीढ़ियों पर ये ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है।
सेलेब्स ने लगाई कॉमेंट की झड़ी...
नव्या ने अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर के कैप्शन में वो लिखती हैं- दफ्तर में एक दिन। फोटो में देखा जा सकता है नव्या खूबसूरत घुमावदार सीढ़ियों पर खुले बालों में खड़ी फोटो पोज दे रही हैं। अब नव्या की ये खूबसूरत तस्वीरें देखकर उनकी दोस्त और सेलेब्स ने कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं। सुहाना खान के कॉमेंट बॉक्स में एक्साइटेड होने वाला इमोजी बनाया है और कॉमेंट किया है। महीप कपूर ने भी दिल वाला इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वहीं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने भी इस तस्वीर को पसंद किया है।

नव्या की इस फोटो को कुछ ही घंटों में बेहिसाब लोगों ने तस्वीर को लाइक किया है। बता दें इन सभी स्टार किड्स में अच्छी बॉन्डिंग है और अक्सर एक दूसरे की फोटो पर प्यार लुटाते हुए नजर आ जाते हैं। इसके अलावा उनके इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर होने वाली बातचीत को फैंस भी खूब एन्जॉय करते हैं।

अन्य समाचार