एक बार फिर धूम मचाने आ रहा है अक्षय कुमार-शिल्पा शेट्टी का गाना चुरा के दिल मेरा, कल होगा रिलीज

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का सबसे हिट गाना चुरा के दिल मेरा (Chura ke dil mera 2.0) एक बार फिर रिक्रिएशन के साथ रिलीज के लिए तैयार है. दर्शकों को खुश करते हुए हंगामा 2 के निर्माताओं ने चुरा के दिल मेरा 2.0 का टीजर इंटरनेट पर जारी कर दिया है. दर्शकों को 90 के दशक में ले जाते हुए इसके टीज़र ने बॉलीवुड प्रेमियों को और अधिक के लिए उत्साहित कर दिया है!

इससे पहले आज सुबह मिज़ान और शिल्पा ने एक मज़ेदार ट्विटर मज़ाक के माध्यम से टीज़र लॉन्च किया, जहां मिज़ान ने शिल्पा पर कुछ चोरी करने का आरोप लगाया, शिल्पा ने जवाबों की एक लड़ी के साथ जवाब दिया और अंत में यह खुलासा हुआ कि शिल्पा ने मिजान का दिल चुराया है! टीजर के खुलासे के साथ यह मजेदार मजाक खत्म हो गया.
मिजान जाफरी एक्टर जावेद जाफरी के बेटे हैं और हाल ही में वो अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली के साथ लिंकअप की चर्चाओं को लेकर न्यूज में थे. माना जाता है कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इंस्टाग्राम पर पोस्ट लाइक करते रहते हैं.
यहां देखिए ट्वीट्स
Ahhhhhh!!!!! ha ha ha ssssssshhhhh @MeezaanJ it's still a secret… Wait! https://t.co/7RsojLeTgH
- SHILPA SHETTY KUNDRA (@TheShilpaShetty) July 5, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
निर्माताओं ने अब इस गाने को रिक्रिएशन करने के पीछे की प्रेरणा के बारे में बताते हुए निर्माता रतन जैन ने कहा, 'चुरा के दिल मेरा 90 के दशक में एक बहुत बड़ा हिट था और यह अभी भी देश भर के दर्शकों को खूब पसंद है. यह सॉन्ग के लिए हमारा सरासर प्यार था जिसने हमें इसे फिर से बनाने के लिए प्रेरित किया. हम मूल वाइब को बरकरार रखते हुए इसमें अपनी परत जोड़ना चाहते थे, और मुझे कहना होगा कि अनु मलिक ने बहुत अच्छा काम किया है.'
यहां देखिए टीजर - See Chura ke dil mera 2.0
तापसी पन्नू ने निकाला फिल्म क्रिटिक्स पर गुस्सा, 'हसीन दिलरुबा' को लेकर हॉलीवुड पर साधा निशाना
Fast and Furious 9 BO : विन डीजल की फिल्म ने तोड़े कमाई के रिकॉर्ड्स, देखें अब तक की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

अन्य समाचार