भाई के गुज़रने के 2 महीने बाद निक्की तंबोली का पोस्ट, 'मैं अब तक ये सच स्वीकार नहीं कर पाई हूं'

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस फेम साउथ इंडियन एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने दो महीने पहले ही अपने भाई को खोया है और इस ग़म से एक्ट्रेस अब तक नहीं ऊभर पाई हैं। निक्की भले ही फोटोज़ में काफी खुश नज़र आ रही हों, लेकिन अंदर ही अंदर एक्ट्रेस अब भी उदास हैं। हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी सीज़न 11' की शूटिंग कर के वापस लौटीं निक्की ने भाई के गुज़रने के दो महीने बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिससे साफ समझ आ रहा है कि वो भैया को कितना मिस करती हैं।

निक्की ने अपनी इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा, 'आज दो महीने हो गए भैया। मैं जानती हूं कि अब आप खुश हैं और आपको कोई दर्द नहीं होगा। मैं आपके लिए अच्छा महसूस करती हूं कि अब आप शांति में हैं और आपको किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। लेकिन वहीं मैं ख़ुद के लिए बहुत दुख महसूस करती हूं कि अब तक ये सच स्वीकार नहीं कर पाई हूं कि आप जा चुके हो'।

आपको बता दें कि निक्की के भाई को कई तरह की हेल्थ प्रॉब्लम थीं, इसके अलावा वो कोरोनावायरस से भी संक्रमित हो गए थे। भाई का निधन उस वक्त हुआ था जब निक्की 'खतरों के खिलाड़ी 11' में हिस्सा लेने के लिए कुछ दिन बाद रवाना होने वाली थीं। भाई की मौत के बाद लोगों को लगा कि निक्की अब शो नहीं करेंगी, लेकिन निक्की तय समय पर शूटिंग के लिए रवाना हो गईं। एक्ट्रेस का कहना था कि अब ये शो वो इसलिए करना चाहती हैं, क्योंकि उनके भाई भी यही चाहते थे। निक्की के इस शो में जाने को लेकर उनक भाई बहुत एक्साइटेड थे, इसलिए एक्ट्रेस ने ये शो क्विट नहीं किया। बताते चलें कि 'खतरों के खिलाड़ी 11' 17 जुलाई से शुरू होने वाला है।

अन्य समाचार