एकता कपूर की फिल्म यू टर्न में लीड रोल प्ले करेंगी पूजा बेदी की बेटी एक्ट्रेस अलाया एफ

Alaya F will work in Ekta Kapoor's film U Turn - शिखा गुप्ता - 2020 में फिल्म 'जवानी जानेमन' से अलाया एफ (Alaya F ) ने बॉलीवुड में अपने करियर शुरुआत की थी, इससे पहले कि एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट कर पाती और हमें कुछ और अभिनय दिखा पाती, महामारी और लॉकडाउन ने सभी की जिंदगी बदल डाली , लेकिन आज अलाया एफ से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है , जी हां एक्ट्रेस को एक बड़ी फिल्म मिली है और वह कल से इसकी शूटिंग के लिए तैयार भी है।दरअसल एकता कपूर (Ekta Kapoor ) ने सोमवार सुबह घोषणा की है की वह कन्नड़ थ्रिलर 'यू-टर्न' (U - Turn ) के हिंदी रीमेक को प्रोड्यूसर करेंगी, जिसमें 'जवानी जानेमन' की अभिनेत्री अलाया एफ लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी।


इस फिल्म का निर्देशन आरिफ खान करेंगे। एकता कपूर ने कहा कि पहली फिल्म में अलाया के प्रदर्शन से काफी इंप्रेस्ड हुईं थी , जिसके चलते उन्होंने अपनी फिल्म यू टर्न में अलाया को कास्ट करना ठीक समझा।एकता कपूर कहती है की - "अलाया अपनी पहली फिल्म में शानदार थीं। उनमें आत्मविश्वास और दर्शकों के साथ कनेक्ट करनेकी क्वालिटीज है जिसका मुझे विश्वास है। यू-टर्न आपको ट्विस्ट और टर्न की सवारी पर ले जाएगा और बेहतरीन उत्साह देगा।
अलाया को बोर्ड पर पाकर मैं बहुत खुश हूं!"तो वहीं अलाया ने भी इस फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट दिखाते हुए कहा की -मेरे करियर की शुरुआत में एकता मैम के साथ सहयोग करने का यह एक बेहद रोमांचक अवसर है, विशेष रूप से इस तरह के एक दिलचस्प प्रोजेक्ट के लिए। मैं इस तरह की दिलचस्प कहानी को लीड करने के लिए जिम्मेदार महसूस करती हूं और मैं इस यात्रा को शुरू करने के लिए काफी खुश हूं। "यू-टर्न" का निर्माण कल्ट मूवीज द्वारा किया जाएगा, जो शोभा कपूर और एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत नया डिवीजन है। कल से फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी जाएगी । मेकर्स ने इस फिल्म का एलान एक वीडियो जारी कर किया है । जिसे देख अलाया के फैंस काफी एक्साइटेड हैं ।

अन्य समाचार