जाह्नवी कपूर की बोल्ड अदाओं ने उड़ाए फैंस के होश, दिल थामकर देखें एक्ट्रेस का किलर अंदाज

Janhvi Kapoor Latest Photoshoot: एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की लाडली जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने धड़क फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के बाद से जाह्नवी ने करियर में पीछे पलटकर नहीं देखा. आज जाह्नवी लाखों दिलों पर राज करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर से फैंस के दिलों को घायल करने वाली कुछ फोटोज शेयर की हैं.

इन दिनों जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपनी किलर तस्वीरों से फैंस के दिलों को घायल करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं. हाल में भी जाह्नवी कपूर ने एक फोटोशूट कराया है, जिसमें उनकी बोल्ड अदाएं देखने को मिल रही हैं.
जाह्नवी कपूर नया फोटोशूट
हाल ही में अपने इंस्टग्राम पर जाह्नवी ने बोल्डनेस का तड़का लगाया है. जाह्नवी कपूर ने सफेद कपड़ो में गार्जियस लुक साझा किया है. जाह्नवी इन तस्वीरों में व्हाइट स्पोर्ट्स ब्रा के साथ शॉर्ट्स पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की ही डेनिम जैकेट भी पहनी हुई है.
जाह्नवी कपूर फोटोज में बैठी दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं स्टाइल बढ़ाने के लिए उन्होंने अपनी जैकेट को काफी ट्रेंडी तरीके से स्टाइल किया है. फोटोज में एक्ट्रेस की अदाएं मदहोश करने वाली है. फोटोज शेयर करते हुए भी एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का हार्ट बनाया है.
यहां देखें जाह्नवी का पोस्ट
View this post on Instagram A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)


A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)
धड़क गर्ल की ये फोटोज फैंस के बीच छा गई हैं. एक्ट्रेस की फोटोज फैंस को काफी पसंद आ रही हैं, और वह इस पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.
मिस्ट्री बॉय के साथ आईं थीं नजर
हाल ही में जाह्नवी ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिनमें वह मिस्ट्री बॉय के साथ दिखाई दी थीं.फोटो में एक्ट्रेस किसी मिस्ट्री बॉय का हाथ पकड़े दौड़ती दिख रही थीं. खास बात ये है कि इस फोटो को बैक से लिया गया था. जाह्नवी की ये फोटो फैंस के बीच तेजी से वायरल हुई थीं. एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार चाहने वालों को पसंद आया था.
वर्कफ्रंड की बात करें तो जाह्नवी आखिरी बार फिल्म 'रूही' में नजर आईं थीं. उनके काम को लोगों ने खूब पसंद भी किया. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव दिखाई दिए थे. आने वाले दिनों में जाह्नवी 'गुड लक जेरी' और 'दोस्ताना 2' में काम करती नजर आने वाली हैं.

अन्य समाचार