अक्षरा सिंह का फेमस गाना 'फलनवा का बेटा सपनवा में आता है 2' हुआ Release, यहां देखें डिमांडिंग सॉन्ग

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा की एक्सप्रेशन क्वीन यानी अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना 'फलनवा का बेटा सपनवा में आता है' तो सबको याद ही होगा। इस गाने को 4 महीने पहले रिलीज किया गया था। जिसने रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा दिया था। अक्षरा सिंह अपनी अदायकी के साथ साथ अपनी जोर दार डांसिंग और सिंगिंग की कला के लिए भी जानी जाती हैं, ऐसे में उनके ये गाना फैंस को खूब पसंद आया और जमकर धमाल भी मचाया और आज भी मचा रहा है।

लेकिन अब अक्षरा सिंह इस गाने के फैंस के लिए एक और खुशखबरी लेकर आई हैं। अक्षरा सिंह ने बताया है कि वो बहुत 'फलनवा का बेटा सपनवा में आता है' का दूसरा पार्ट भी आज कुछ ही देर पहले रिलीज कर दिया है। अक्षरा ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। साथ ही उन्होंने गाने के मिल रहे प्यार के लिए सबको शुक्रिया भी कहा है।
साथ ही कैप्शन में लिखा है- आप सब के रिकॉर्ड तोड़ प्रतिक्रिया और प्यार भरे मांग से.! बोहोत एक्साइटमेंट हो रहा है..ये बताने के लिए.कि फलनवा का सपनवा में आता है का पार्ट 2 आ गया है ऑफ.!!!!!साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि इस गाने का वीडियो भी जल्द ही रिलीज किया जाएगा। वहीं इस गाने के पोस्टर में देखा जा सकता है कि अक्षरा इस गाने में भी काफी क्यूट और ग्लैमरस लग रही हैं।
" बता दें, अभी हाल ही में अक्षरा सिंह के गाने 'इधर आने का नहीं' ने 300 मिलियन व्यूज पूरे किए हैं। एक्ट्रेस इस बात को लेकर भी काफी खुश हैं। फलनवा के बेटा सपनावा में आता है 2 गाने को देखें यहां-

अन्य समाचार