Aamir Khan-Kiran Rao तलाक मामले में कूदीं Kangana Ranaut, बोलीं 'बच्चा हमेशा मुसलमान ही क्यों...'

Kangana Ranaut on Aamir Khan-Kiran Rao divorce: बॉलीवुड कलाकार आमिर खान ने बीते वीकेंड ही इस बात का ऐलान किया है कि वो अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक ले रहे हैं। आमिर खान और किरण राव ने 15 साल बाद अलग होने का फैसला किया है, जिस कारण फैंस चौंक गए हैं। दोनों का एक बच्चा है, जिसका नाम आजाद है। आमिर खान और किरण राव ने फैंस को बताया है कि उनका रिश्ता जरूर बदल रहा है लेकिन वो आजाद को साथ में ही पालेंगे।

आमिर खान और किरण राव के तलाक पर हर कोई बात कर रहा है और ऐसे में कंगना रनौत से चुप रहने की उम्मीद नहीं की जा सकती है। अदाकारा कंगना रनौत ने इस मामले पर भी विवादित बयान देते हुए, हिन्दू-मुस्किल एंगल घुसेड़ दिया है। अदाकारा कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम के माध्यम से पूछा है कि जब कोई महिला किसी मुस्लिम से शादी करती है तो उनका बच्चा हमेशा मुस्लिम ही क्यों होता है?

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, 'एक समय पंजाब के ज्यादातर परिवार अपने एक बेटे को हिन्दू और दूसरे को सिख की तरह पालते थे। आमिर खान सर के तलाक के बाद मुझे ताज्जुब हुआ कि अंतरधार्मिक विवाह में बच्चे हमेशा मुस्लिम ही क्यों बनते हैं? क्यों आखिरक महिलाएं हिन्दू ही नहीं रह पाती हैं? बदलते समय में यह भी बदलना चाहिए। यह पुरानी और गलत प्रथा है। अगर एक परिवार में हिन्दू, जैन, बौद्ध, सिख, राधास्वामी और नास्तिक साथ रह सकते हैं तो फिर मुस्लिम क्यों नहीं? आखिरकार क्यों किसी को मुस्लिम से शादी करने के लिए धर्म बदलना पड़ता है?'
अदाकारा कंगना रनौत पहले भी इस तरह की बयानबाजी करती रही हैं। कंगना रनौत के कुछ फैंस हैं, जिन्हें ऐसे बयान अच्छे भी लगते हैं लेकिन किसी परिवार के निजी मामले पर ऐसा बयान देना कितना सही है, आप कमेंट करके जरूर बताएं।

अन्य समाचार