शादी की नीयत से विवाहिता का अपहरण

सीतामढ़ी। नगर थाने के एक गांव से एक विवाहिता का शादी की नीयत से अपहरण कर लिया गया। घटना की बाबत विवाहिता के पिता ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें सरसौला खुर्द निवासी विकास कुमार, राजेश पासवान, रामचंद्र पासवान व पूर्वी चंपारण जिले की भंडार पचपकड़ी निवासी निर्मला देवी को आरोपित किया है। दर्ज प्राथमिकी में बताया गया हैं कि, लड़की की शादी तीन साल पहले हुई है। उसके पति अरब रहते है। ऐसे में वह अपने पिता के साथ रहती रही है। विकास कुमार द्वारा अपने सहयोगियों की मदद से लड़की को जबरन वाहन में बैठा कर ले जाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बकरीद के मद्देनजर प्रशासन अलर्ट, डीएम-एसपी भी घूमकर लेंगे जायजा यह भी पढ़ें
अपहरण की प्राथमिकी
शिवहर, संस : नगर थाना क्षेत्र के एक गांव से शादी की नीयत से युवती के अपहरण का मामला सामने आया है। घटना को लेकर खोज खबर करने पर आरोपित के स्वजनों द्वारा मारपीट भी की गई। घटना की बाबत थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें बसहिया राय निवासी राम प्रवेश साह, टूनू देवी, मनोज साह, शांति देवी, शिव दुलारी देवी, कुंदन कुमार, पूनम देवी, चंदन कुमार, मनराज साह व संजीव कुमार समेत 11 को नामजद किया गया है।
पिता ने कराया शराबी पुत्र को गिरफ्तार
शिवहर, संस : नगर थाना क्षेत्र के सुगिया कटसरी निवासी गांव में शराब पीकर बेटे द्वारा आए दिन हंगामा किए जाने से आजिज पिता ने अपने पुत्र को पुलिस के हवाले कर दिया। घटना की बाबत पिता मांझी सहनी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर नगर थाना पुलिस ने आरोपी पुत्र चंदन सहनी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बताया गया हैं कि, चंदन सहनी अक्सर शराब पीकर पत्नी समेत स्वजनों की पिटाई करता था। वहीं घर में भी हंगामा करता था। इस क्रम में सोमवार की शाम वह शराब के नशे में घर पहुंचा और पत्नी की पिटाई करने लगा। मना करने पर पिता की भी पिटाई कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चंदन सहनी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

अन्य समाचार