रणबीर कपूर की 'शमशेरा' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं फैंस, मूवी को लेकर डायरेक्टर ने कही ये बात

स्वीटी गौर - बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' का लंबे वक्त से इंतज़ार हो रहा है। संजू की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को दोबारा ऑन स्क्रीन देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। फिल्म में रणबीर कपूर एक डाकू के रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ-साथ संजय दत्त भी हैं, साथ ही दोनों स्टार के बीच फिल्म में तगड़ी भिड़ंत भी देखने को मिलने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग लंबे वक्त से चल रही है। फिल्म का मेगा एनाउंसमेंट साल 2018 में हुआ था। अब फिल्म को लेकर डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने बताया है कि फिल्म पर्दे पर जादू बिखेरने को पूरी तरह तैयार है।

करण मल्होत्रा अपने जन्मदिन के मौके पर रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की इस फिल्म की मिक्सिंग कर रहे हैं, और उन्हें लगता है कि यह दर्शकों को थिएटर में 'हिंदी फीचर फिल्में देखने का बेहतरीन सिनेमाई अनुभव' देखने को मिलेगा।
करण मल्होत्रा का कहना है कि 'मेरी दिली तमन्ना है कि मैं शमशेरा की मिक्सिंग को पूरा करके अपना बर्थडे सेलिब्रेट करूं। शमशेरा को आप सभी के साथ शेयर करने के लिए मैं अब और इंतजार नहीं कर सकता है। एक फिल्म मेकर के रूप में मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे ऐसी कहानियां सुनाने का मौका मिला, जिन्हें मैं एक दर्शक के रूप में पर्दे पर देखना चाहता हूं, और सच कहा जाए तो शमशेरा की कहानी भी ऐसी ही है। यह कॉम्प्लेक्स ह्यूमन इमोशंस को पर्दे पर दिखाने वाली एक बेमिसाल फिल्म है जो बड़े पर्दे पर दिखाए जाने लायक है, जहां दर्शकों को सालों से हिंदी फीचर फिल्में देखने का बेहतरीन सिनेमाई अनुभव मिला है।'
बता दें - करण खुद को खुशकिस्मत मानते हैं कि उन्हें इस एक्शन एंटरटेनर के लिए सही टीम मिली और वह 'जेनरेशन डिफाइनिंग एक्टर' के तौर पर रणबीर कपूर की भरपूर तारीफ करते हैं। वे कहते हैं, 'मेरी खुशकिस्मती है कि मुझे आदित्य चोपड़ा के रूप में एक शानदार प्रोड्यूसर और शमशेरा के लिए पूरी लगन से काम करने वाला कास्ट और क्रू मिला, जिन्होंने इस फिल्म की शुरूआत के बाद से हमेशा मेरा साथ दिया है। रणबीर कपूर जेनरेशन डिफाइनिंग एक्टर हैं और शमशेरा में उन्होंने अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दिया है। वाणी कपूर उनके अपोजिट नजर आने वाली हैं और फिल्म में बखूबी उनका साथ दिया है। जहां तक संजय दत्त की बात है, तो उनका प्रदर्शन आपको हैरत में डाल देगा।'
फिल्म स्टार रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म स्टार शमशेरा के अलावा अपनी सुपरहीरो बेस्ड फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर भी बिजी हैं। इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी ऑन स्क्रीन दिखने वाली है।

अन्य समाचार