ठगी मामले के नामजद आरोपित गिरफ्तार

संसू, फुलकाहा(अररिया): नरपतगंज थाना पुलिस ने बुधवार देर रात थाना क्षेत्र के गढि़या गांव में छापेमारी कर ठगी मामले के नामजद आरोपित को गिरफ्तार कर थाना लाया। जहां आवश्यक पूछताछ के बाद गुरुवार को जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार में गढि़या निवासी मोहम्मद शमशाद शामिल है।जानकारी अनुसार नरपतगंज थाना में लगभग एक वर्ष पूर्व राजस्थान के लिए मार्बल व्यवसायी से 26 लाख रुपया ठगी मामले में नामजद केस दर्ज कराई गई थी। जबकि इस कांड में दर्जन भर लोगों को आरोपित बनाया गया था। पुलिस ने मुख्य आरोपित को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है मामले को लेकर नरपतगंज नरपतगंज थानाध्यक्ष एमए हैदरी ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में अररिया भेजा गया।


------------
कार दुर्घटना से मची अफरा तफरी
संवाद सूत्र, फुलकाहा (अररिया): नरपतगंज प्रखंड कार्यालय परिसर में गुरुवार दोपहर अचानक देखते हीं देखते अफरा तफरी का माहौल हो गया। जहां अचानक एक अल्टो कार एक चाय दुकानदार के ऊपर चढ गया। हालांकि घटना के बाद लोगों ने चाय दुकानदार की स्थिति गंभीर समझ कर बेहतर इलाज के लिए नरपतगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। इलाज कराने के बाद चिकित्सकों को पैर का हड्डी टूटे होने की आशंका पर एक्स रे करवाया। लेकिन सुरक्षित निकले घायल में मधुरा दक्षिण पंचायत के वार्ड संख्या 10 निवासी दिलीप पासवान पिता कलानंद पासवान शामिल है ।जानकारी अनुसार दिलीप पासवान प्रत्येक दिन प्रखंड कार्यालय परिसर के इर्द गिर्द घूम घूम कर लेमन टी बेचते थे कि गुरुवार को प्रखंड कार्यालय परिसर में बैठकर लेमन टी बेच रहे थे एक अल्टो कार के चालक ने उसके पैर पर चढ़ा दिया।
------------
मारपीट में छात्रा घायल
संसू, फुलकाहा (अररिया): नरपतगंज प्रखंड के मधुरा उत्तर पंचायत के वार्ड संख्या चार में बुधवार रात जबरन बांस काटने को लेकर विवाद में हुए मारपीट में एक छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद स्वजन ने इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नरपतगंज में भर्ती कराया गया। जहां इलाज कराने के बाद फुलकाहा थाना पहुंचकर केस दर्ज करने के लिए आवेदन दिया। जानकारी अनुसार बुधवार रात पड़ोस के ही श्याम नारायण यादव के द्वारा जबरन बांस काट रहा था इसका विरोध करने पर आक्रोशित होकर मारपीट करने लगे इस दौरान छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गया घायल में मधुरा उत्तर पंचायत के वार्ड संख्या चार निवासी सरस्वती कुमारी है। मामले को लेकर फुलकाहा थानाध्यक्ष हरेश तिवारी मामले में जांच पड़ताल किया गया। इसके बाद केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

अन्य समाचार