घर की पार्टी के लिए 30W साउंड आउटपुट के साथ लॉन्च हुआ यह खास ब्लूटूथ स्पीकर, जानें कीमत

कोरोना काल में ज्यादातर लोग बाहर पार्टी करने से बचते नजर आ रहे हैं. ऐसे में अगर आप घर पर पार्टी का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए खास ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च किया गया है. आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स.

म्यूजिक लवर्स को ध्यान में रखते हुए फ्रांस की लाइफस्टाइल कंपनी ZOOOK ने भारत में अपना नया ब्लूटूथ स्पीकर Rocker Color Blast को लॉन्च किया है. इस स्पीकर का डिजाइन और इसके फीचर्स यूजर्स की जरूरत को ध्यान में रखते हुए ही डिजाइन किया है. इस स्पीकर में RGB लाइट्स मिलती हैं जोकि म्यूजिक के दौरान ऑन होती हैं और काफी खूबसूरसत नजर आती हैं.
नहीं होगा पानी की बूंदों का असर यह स्पीकर IPX5 रेटेड है, यानी पानी की बूंदों का इस पर कोई असर नहीं पड़ता. Zoook Rocker Color Blast वॉल्यूम समायोजन, ट्रैक परिवर्तन और प्ले / पॉज़ नियंत्रण के लिए सहज रूप से डिज़ाइन किए गए बटन के साथ, जिससे ऑपरेशन आसान और सहज हो जाता है. स्पीकर वॉयस असिस्टेंट सिरी और ओके गूगल को सपोर्ट करता है और टाइप सी चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है.16-20 घंटे का मिलेगा प्लेबैक यह स्पीकर 30W साउंड आउटपुट के साथ आता है. इसमें 4000mAh की रिचार्जेबल लिथियम आयन बैटरी लगी है जोकि फुल चार्ज पर 10 घंटे तक म्यूजिक स्ट्रीम करने की अनुमति देती है.कम वॉल्यूम पर, बैटरी 16-20 घंटे तक चलती है.किसी भी प्लेलिस्ट को स्ट्रीम करने के अलावा, स्पीकर कॉलिंग को आसान बनाता है क्योंकि इसमें एक इन-बिल्ट माइक्रोफ़ोन होता है.
इनसे होगा मुकाबला कंपनी के मुताबिक यह ब्लूटूथ स्पीकर साइज़ में कॉम्पैक्ट जरूर है लेकिन इसका साउंड काफी दमदार है.इसे आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है और म्यूजिक का मज़ा लिया जा सकता है. यह स्पीकर साधारण वायरलेस ऑडियो स्ट्रीमिंग के लिए अधिकांश ब्लूटूथ-सक्षम डिवाइस जैसे आईफोन, आईपॉड, एंड्रॉइड डिवाइस और अन्य स्मार्ट डिवाइस के साथ संगत है. यह उन लोगों के लिए एक आदर्श पिक है जो किफायती स्पीकर चाहते हैं जो कि स्पेक्स पर उच्च हैं. इस स्पीकर का मुकाबला portronics, soundcore और boat जैसे ब्रांड्स से होगा.
Big Battery Smartphones: गेमिंग के लिए चाहते हैं ज्यादा कैपेसिटी वाला फोन तो ये हैं 6000mAh बैटरी वाले लेटेस्ट ऑप्शंस
Smartphone Tips: अगर नया फोन भी कर रहा है स्लो काम तो ये हो सकते हैं कारण, जानें कैसे करें ठीक

अन्य समाचार