Friendship Day को बनाना चाहते हैं यादगार, तो 1700 से कम बजट में खरीदें ये शानदार Earbuds

Friendship Day 2021: दोस्ती का रिश्ता सभी रिश्तो में खास होता है, लंबे और मजबूत रिश्ते की बुनियाद आज भी दोस्ती ही है। कहावत है कि दोस्ती से ही हर रिश्ते की शुरुआत होती है। दोस्ती के इस बंधन को बहुत ही खास तरीके से मनाया जाता है। आपको बता दें कि हर साल फ्रेंडशिप डे (Happy Friendship Day 2021) अगस्त के पहले रविवार को बहुत ही धूम - धाम से मनाया जाता है। इस साल भी कल यानी 1 अगस्त को फ्रेंडशिप डे मनाया जाएगा। ऐसे में अगर आप भी Friendship Day पर अपने बेस्ट फ्रेंड को कोई गेजेट गिफ्ट करने के बारे में विचार कर रहे हैं, तो हमारी ये खबर आपके लिए काम की है।

वैसे तो फ्रेंडशिप डे (Friendship Day Gifts) को लेकर मार्केट में तरह - तरह के तोहफे मौजूद हैं, जिन्हें आप घर बैठे ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। लेकिन आज के समय में गैजेट्स की डिमांड दिनों दिन बढ़ती ही चली जा रही है। ऐसे में आप फ्रेंडशिप डे के मौके पर अपने दोस्तों को लेटेस्ट गैजेट्स गिफ्ट कर इस दिन को और भी खास बना सकते हैं। बता दें कि मार्केट में कम कीमत में भी ढेरों गैजेट्स उपलब्ध हैं,जिसे आप आसानी से खरीद सकते हैं।
Portronics Kronos Beta Smartwatch
कीमत: 3,999 रुपये
Portronics Kronos Beta स्मार्टवॉच को भारतीय मार्केट में अभी हाल ही में पेश किया गया है। इस स्मार्टवॉच में ढेरों खूबियां दी गई है, इसमें यूजर्स को ऑफलाइन म्यूजिक प्लेबैक का ऑप्शन मिलेगा। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, ग्रे, और रोज पिंक में पेश किया है। ग्राहक इसे Portronics की ऑफिशियल वेबसाइट और दूसरे ऑनलाइन पोर्टल से खरीद सकेंगे। अगर इसमें दिए गए अहम फीचर्स की बात करें तो स्मार्टवॉच में रियल टाइम हार्ट रेट मॉनिटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा ये वॉच 7 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आती है।
Micromax In 2b Smatphone
कीमत : 7,999
Micromax In 2b स्मार्टफोन को गिफ्ट कर इस दिन को खास बना सकते हैं। यह 6.52-इंच HD+ वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले जैसी सुविधाओं के साथ आता है। इसके अलावा इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है। फोन के बैक पैनल पर डुअल पैटर्न डिजाइन है और यह Unisoc T610 SoC द्वारा संचालित है। Micromax In 2b में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें F/1.8 अपर्चर वाला 13-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।
Ptron Bassbuds Ultima
कीमत : 1,699 रुपये
ये कंपनी का एक बजट ईयरबड्स है, जिसमें एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन (ANC) है। आपको बता दें कि कंपनी ने अपने इस नए ईयरबड्स को लेकर 15 घंटे के बैकअप का दावा किया है। 10 मिनट के चार्ज में आपको 90 मिनट का प्लेबैक टाइम मिलता है। TWS ईयरबड्स में केवल एक ही कलर ऑपशन मिलेगा। यह बड्स Android और IOS दोनों के साथ कनेक्ट हो सकता है। आपको इसमें 30 Db तक का एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन मिलेगा। जिससे साउंड बेहद क्लियर और एनहांस्ड लगती है। वहीं म्यूजिक, कॉल्स व अन्य कंट्रोल्स के लिए आप टच का प्रयोग भी कर सकते हैं। बड्स में 10mm के डायनामिक ड्राइवर के कारण काफी अच्छा बेस मिलता है। इस ईयरबड्स को गिफ्ट कर फ्रेंडशिप डे वाले दिन को खास बनाया जा सकता है।

अन्य समाचार