Redmi के इस शानदार स्मार्टफोन का नया वेरियंट लॉन्च, बजट सेगमेंट में मिलेंगे बेस्ट फीचर

रेडमी ने अपने पॉप्युलर स्मार्टफोन Redmi 9C के नए वेरियंट को लॉन्च कर दिया है। लॉन्च हुआ नया वेरियंट 4जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। लॉन्च के वक्त यह फोन 2जीबी रैम+32जीबी इंटरनल स्टोरेज और 3जीबी रैम+64जीबी इंटरनल स्टोरेज में पेश किया गया था। कंपनी ने इस फोन के नए वेरियंट को अभी मलेशिया में लॉन्च किया है। मलेशिया में इसकी कीमत RM 499 (करीब 8,780 रुपये) है। नए वेरियंट को कंपनी ने ब्लू और ऑरेंज कलर में पेश किया है और इसकी सेल 3 अगस्त से शुरू होगी।

रेडमी 9C स्मार्टफोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन कंपनी के इस बजट स्मार्टफोन में 6.53 इंच का ड्यूड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले एचडी+ रेजॉलूशन के साथ आता है। 4जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट दिया गया है।

: Samsung Galaxy 4 Classic के लाइव फोटो लॉन्च से पहले लीक, जबर्दस्त है लुक
फोटोग्राफी के लिए इस बजट स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन का कैमरा सेटअप स्क्वेयर शेप मॉड्यूल में आता है। सेल्फी की बात करें, तो इस फोन में कंपनी 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है।
: पुराने स्मार्टफोन के बदले लें Xiaomi या रेडमी का नया हैंडसेट, 4 अगस्त तक शानदार ऑफर
फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी लगी है। फोन में दी गई यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की जहां तक बात है तो यह फोन ऐंड्रॉयड 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर बेस्ड MIUI 12 पर काम करता है।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार