घर - घर में होगा Smart TV ! आ गया 40 इंच का नया बेहद ही शानदार टीवी, 6 अगस्त से शुरू होगी सेल

नई दिल्ली। टेक कंपनी Infinix ने भारतीय मार्केट में अपना नया 40 इंच का स्मार्ट टीवी Infinix X1 को पिछले दिनों ही लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्ट टीवी में बेहतरीन फोटो और वीडियो क्वालिटी देखने को मिलेगी। इसकी कीमत 19,999 रुपये है। आप इसे फ्लिपकार्ट की वेबसाइट से 6 अगस्त खरीद सकेंगे। यदि आप स्मार्ट टीवी लेने का सोच रहे हैं तो स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स जानने के लिए यह खबर अंत तक पढ़े।

Infinix X1 40-inch: Specifications
अब बात करें Infinix X1 में दिए गए फीचर्स की तो इस स्मार्ट टीवी में 40-इंच की FHD स्क्रीन दिया गया है, जिससे पिक्चर क्वालिटी और बहतर हो जाती है। इसका फुल HD डिस्प्ले काफी रिच है,र इसकी ब्राइटनेस 350 है। इसमें आपको bezel-less frame-less डिजाइन देखने को मिलेगा। यह स्मार्ट टीवी 350NITS के साथ HDR10 को स्पोर्ट करता है। इसी के साथ इसमें Dolby Audio के लिए इन-बिल्ट 24W के स्पीकर दिए गए हैं, जो एक सिनेमैटिक ऑडियो प्रदान करता है।
कनेक्टिविटी के लिए टीवी में HDMI, USB, ब्लूटूथ 5.0, WiFi और बीटी-रिमोट का स्पोर्ट दिया गया है। टीवी में आपको स्ट्रीमिंग प्लेटफोर्म जैसे Netflix, Amazon Prime, और YouTube मिल जाएंगे और इसी के साथ इसमें आपकोr गुगल असिसटेंट और क्रोमकास्ट का भी स्पोर्ट मिल जाता है। Infinix X1 40 इंच वाले इस टीवी का डिजाइन बेहद स्लिम है। अच्छे परफॉरमेंस के लिए इस टीवी में मीडियाटेक MTK 6683 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 1 GB रैम और 8 GB का स्टोरेज मिलता है।

अन्य समाचार