यूट्यूब जल्द ही विज्ञापन मुक्त के साथ किफायती यूट्यूब प्रीमियम लाइट लाने की तयारी में

द वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक, 6.99 यूरो के यूट्यूब प्रीमियम लाइट का वर्तमान में बेल्जियम, डेनमार्क, फिनलैंड, लक्जमबर्ग, नीदरलैंड, नॉर्वे स्वीडन में परीक्षण किया जा रहा है।

इसकी तुलना में, यूरोप में यूट्यूब प्रीमियम की कीमत लगभग 11.99 यूरो प्रति माह है।
प्रीमियम लाइट कम कीमत पर विज्ञापन-मुक्त ²श्य प्रदान करता है।
एक यूट्यूब प्रवक्ता ने एक बयान में कहा,नॉर्डिक्स बेनेलक्स (आइसलैंड को छोड़कर) में, हम उपयोगकतार्ओं को भी अधिक विकल्प देने के लिए एक नई पेशकश का परीक्षण कर रहे हैं। प्रीमियम लाइट की कीमत 6.99 यूरो माह (या स्थानीय समकक्ष प्रति माह) है इसमें यूट्यूब पर विज्ञापन-मुक्त वीडियो शामिल हैं।
प्रीमियम लाइट में पूरे वेब, आईओएस, एंड्रॉइड, स्मार्ट टीवी गेम कंसोल के साथ-साथ यूट्यूब किड्स ऐप में विज्ञापन-मुक्त देखना शामिल है।
हालाँकि, प्रीमियम लाइट विज्ञापन-मुक्त सुनने, पृष्ठभूमि प्लेबैक या ऑफलाइन डाउनलोड जैसे अन्य लाभ प्रदान नहीं करता है।
अपनी क्लाउड गेमिंग सेवा स्टेडियम को आगे बढ़ाने के लिए, गूगल ने पिछले साल यूट्यूब प्रीमियम ग्राहकों के लिए 100 डॉलर स्टेडिय प्रीमियर एडिशन बंडल मुफ्त में पेश किया था।
स्टेडिय प्रीमियम वर्जन एक नियंत्रक क्रोमकास्ट के पुराने संस्करण के साथ आता है, न कि गूगल टीवी के साथ हाल ही में रिलीज किया गया है।
डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

अन्य समाचार