रियलमी के डिजो ब्रांड ने पहली स्मार्टवॉच को किया लॉन्च, 12 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ

डिजोवॉच को 3,499 रुपये में पेश की गया है। जिसे स्पेशल ऑफर में फ्लिपकार्ट पर 2,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। डिजो की बिक्री 6 अगस्त की दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

डिजो वॉच में 3.5 इंच की कलर स्क्रीन दी गई है। इसे 323 हाई रेजोल्यूशन सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। स्मार्टवॉक की पीक ब्राइटनेस 600एनआईटी है, जिससे तेज धूप में वॉच के इस्तेमाल में कोई परेशानी नहीं आएगी। इसमें 90 स्पोर्ट मोड, 12 दिनों की बैटरी लाइफ, हेल्थ फिटनेस मॉनिटरिंग, लाइव वॉच फेस, आईपी68 वाटर रजिस्टेंस के साथ आता है। मतलब यह स्मार्टवॉच जल्दी पानी या पसीने धूल से खराब नहीं होगा।
डिजो इंडिया के सीईओ अभिलाष पांडा ने कहा, हमें अपने डिवाइसों पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है, जिन्हें हमने भारत के बाजार में लॉन्च किया है। डिजो वॉच हमारे पोर्टफोलियो आउटरीच का विस्तार करने के लिए महत्वपूर्ण है। उपभोक्ताओं को एक अविश्वसनीय कीमत पर एक शानदार स्मार्टवॉच प्रदान करती है।
इसमें लाईव फेसवॉच , बल्ड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग फीचर, हार्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर, वॉटर रिमांडर, स्लीप मॉनिटरिंग फीचर दिया गया है।
315एमएएच की बैटरी ब्लूटूथ 5.0 टेक्नोलॉजी के साथ, डिजो वॉच एक बार चार्ज करने पर 12 दिनों के लिए चार्ज रहेगी।
वॉच में रियलमी लिंक ऐप के माध्यम से स्मार्ट एआईओटी कंट्रोल फीचर है, जो इसे विभिन्न टेकलाइफ आईओटी सक्षम डिवाइस जैसे ब्लूटूथ स्पीकर, लाइट बल्ब सॉकेट आदि को सपोर्ट करता है।
स्मार्टवॉच में आईपी68 रेटिंग है, जो इसे 1.5 मीटर की अधिकतम गहराई तक पानी प्रतिरोधी रहने की अनुमति देता है।
डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

अन्य समाचार