6000mAh बैटरी और दमदार फीचर्स के साथ 17 अगस्त को ये स्मार्टफोन्स मचाने आ रहे धमाल, जानें खूबियां

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईकू (iQOO) अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन को आईकू 8 (iQOO 8) और आईकू 8 प्रो (iQOO 8 Pro) स्मार्टफोन को चीन मार्केट में 17 अगस्त को लॉन्च कर सकती है। आज, iQOO ने अपने Weibo हैंडल के माध्यम से इसकी जानकारी उपलब्ध करवाई है। iQOO 8 सीरीज को चीन में 17 अगस्त को शाम 7:30 बजे एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया जायेगा।

ग्राहक इस इवेंट को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज पर लाइव देख सकेंगे। आपको बता दें कि इन दोनों स्मार्टफोन से जुड़ी अब तक कई लीक्स रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। इन लीक रिपोर्ट्स की माने तो दोनों फोन में 120Hz वाला डिस्प्ले शामिल किया जा सकता है।
iQOO 8 और iQOO 8 Pro के संभावित फीचर्स
iQOO 8 सीरीज सैमसंग का E5 AMOLED LTPO डिस्प्ले वाला पहला फोन होगा, जिसमें 120Hz, 2K+ रिज़ॉल्यूशन और 10-बिट रंगों तक की डायनामिक रिफ्रेश रेट पेशकश की उम्मीद है। एक लीक रिपोर्ट के मुताबिक डिवाइस को स्नैपड्रैगन 888+ SoC के साथ देखा गया था, जो कि SD888 चिप का ओवरक्लॉक्ड वर्जन है। यह 12 जीबी तक रैम और 4 जीबी वर्चुअल रैम के साथ आ सकता है। यह 256 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज की पेशकश कर सकता है और ओरिजिनओएस 1.0 आधारित एंड्रॉइड 11 ओएस के साथ प्रीइंस्टॉल्ड आएगा।
सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, iQOO 8 में पावर बैकअप के लिए 4000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके अलावा iQOO 8 Pro में 6000mAh की बैटरी मिल सकती है। हालांकि अभी ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

अन्य समाचार