Realme ने Apple को दी कड़ी टक्कर! MagSafe से MagDart निकला आगे, जानें खूबिया

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अपना मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग पेश कर दिया है। इस तरह Realme Android पर मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग लाने वाला दुनिया का पहला ब्रांड बन गया है। कंपनी की तरफ यह दावा किया जा रहा है कि इसमें Apple के MagSafe की तुलना में बेहतर डिजाइन शामिल किया गया है। कंपनी ने कहा है कि यह बाजार में सबसे पतला चुंबकीय वायरलेस चार्जर है। यह 90 मिनट में 0 से 100 प्रतिशत तक की बैटरी को टॉप-अप कर सकता है। यह MagSafe से 26.4 फीसद पतला है।

Realme ने दावा किया कि 50W आउटपुट के साथ इसका MagDart समाधान इसकी 50W सुपरडार्ट चार्जिंग तकनीक के समान है, जिसका मतलब 4500mAh की बैटरी को लगभग 54 मिनट में फुल सकता है, जो Apple के एकमात्र MagSafe चार्जर से बहुत तेज है।
50W मैगडार्ट चार्जर में एक एक्टिव एयर कूलिंग सिस्टम है, जो "एक कॉम्पैक्ट पंखे के साथ मेनबोर्ड और कॉइल तापमान को उचित स्तर पर रखता है। इतना ही नहीं एयरफ्लो खींचकर गर्मी को जल्दी से हटा सकता है,जिससे चार्जिंग पावर हाई लेवल पर बनी रहे। Realme ने एक MagDart संगत पावर बैंक पेश किया है। 2-इन-1 मैगडार्ट पावर बैंक कहा जाता है, यह दोहरी चार्जिंग की अनुमति देने के लिए एक अतिरिक्त एक्सेसरी के रूप में चार्जिंग बेस के साथ आता है।

अन्य समाचार