Bitcoin रिवॉर्ड्स कंपनी GoSats को मिली 7 लाख डॉलर की फंडिंग

बिटकॉइन रिवॉर्ड्स कंपनी GoSats ने सीड फंडिंग के जरिए सात लाख डॉलर हासिल किए हैं। कंपनी में इनवेस्टमेंट करने वालों में अल्फाबिट फंड, Fulgur Ventures, स्टैक्स एक्सेलरेटर और SBX कैपिटल शामिल हैं। इसके अलावा Zebpay के पूर्व CEO, अजीत खुराना, यूनोकॉइन के CEO, सात्विक विश्वनाथ, ओरोपॉकेट के को-फाउंडर, शरण नायर जैसे कुछ एंजेल इनवेस्टर्स ने भी फंड लगाया है।

बेंगलुरु के इस स्टार्टअप के फाउंडर्स मोहम्मद रोशन और रोशनी असलम हैं। इसकी शुरुआत इस वर्ष फरवरी में हुई थी और इसके पास 15,000 से अधिक कस्टमर्स हैं।
Nuvoco Vistas ने IPO के लिए 560-570 रुपये का प्राइस बैंड तय किया
रोशन ने बताया कि इस फंड का इस्तेमाल देश में बिटकॉइन की ट्रेडिंग को बढ़ाने की कोशिश और एक बिटकॉइन रिवॉर्ड्स सॉल्यूशन तैयार करने में किया जाएगा।
GoSats ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान कस्टमर्स को मुफ्त बिटकॉइन जमा करने का एक आसान तरीका उपलब्ध कराती है। इसकी फ्लिपकार्ट, एमेजॉन, स्विगी और बिग बास्केट जैसे 120 से अधिक ब्रांड्स के साथ पार्टनरशिप है।
इसके यूजर्स मोबाइल ऐप और GoSats क्रोम एक्सटेंशन के जरिए शॉपिंग कर सकते हैं। वे किसी भी लिस्टेड ब्रांड से जुड़े प्रोडक्ट्स के वाउचर भी खरीद सकते हैं। भुगतान होने के बाद बिटकॉइन का एक हिस्सा 20 प्रतिशत तक के कैशबैक के तौर पर यूजर के GoSats बिटकॉइन वॉलेट में क्रेडिट किया जाता है।
देश का पहला बिटकॉइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म यूनोकॉइन शुरू करने वाले विश्वनाथ ने कहा कि रिवॉर्ड्स सेगमेंट बहुत फैला हुआ है। रिवॉर्ड पॉइंट्स अक्सर बेकार हो जाते हैं क्योंकि उनके साथ कड़े नियम जुड़े होते हैं। बिटकॉइन के तौर पर रिवॉर्ड मिलने से कस्टमर्स को फायदा होता है।
सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook ( https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/ ) और Twitter ( https://twitter.com/MoneycontrolH ) पर फॉलो करें।

अन्य समाचार