Theatre में बैठ कर Free में मूवी देखना चाहते हैं तो करें ये काम, PVR Cinemas दे रहा है मौका, ऐसे करें टिकट बुक

अगर आप सिनेमाघर में जाकर मूवी देखने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है। क्योंकि आज हम आपको फ्री में मूवी देखने वाले ऑफर के बारे में बता रहे हैं। दरअसल पीवीआर सिनेमा (PVR cinemas) एक ऑफर के तहत फ्री में मूवी टिकट बांट रहा है। लेकिन इस ऑफर का लाभ सिर्फ वही लोग उठा सकते हैं जिनको कोरोना की दोनों डोज लग गई हैं। अधिक से अधिक लोगों को टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित करने के लिए यह पहल की गई है। इसलिए इस ऑफर का नाम भी 'JAB' रखा गया है।

ये भी - Aadhaar कार्ड होल्डर्स को बड़े नुकसान से बचाने के लिए UIDAI ने जारी किया एक विडियो, नहीं देखने वाले फंस सकते हैं मुश्किल में
पॉपकॉर्न टब मिलेगा फ्री दोनों खुराक लेने पर अब आपको मुफ्त टिकट मिलेगा और वह भी अपने नजदीकी पीवीआर थिएटर में। कंपनी के अनुसार, यह ऑफर टीकाकरण वाले अतिथि को अतिरिक्त टिकट मुफ्त (बीओजीओ) प्रदान करेगा। मुफ्त टिकट के अलावा, टीकाकरण वाले लोगों को फिर से खुलने के पहले दो हफ्तों के दौरान एक और पॉपकॉर्न टब की खरीद पर मुफ्त पॉपकॉर्न भी मिलेगा। किसी को नहीं पता था कि COVID-19 के टीके के दो शॉट लेने से उन्हें इतने लाभ मिलेंगे।
इस तारीख तक उठा सकते हैं ऑफर का फायदा PVR ने जैब ऑफर को 12 अगस्त, 2021 तक बढ़ा दिया गया है। यह ऑफर तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और पांडिचेरी राज्यों को छोड़कर सभी राज्यों में लागू जहां पीवीआर को खोलने की अनुमति है। नए ग्राहकों के लिए ऑफर्स के अलावा, पीवीआर की योजना अपने 1.1 करोड़ पीवीआर प्रिविलेज ग्राहकों को टिकट और खाने पर खर्च दोनों के लिए 2X अंक अर्जित करने का मौका देने की है, जिससे इसके लॉयल ग्राहकों को लाभ मिलेगा।
ये भी - स्मार्टवॉच लवर्स के लिए बड़ी खबर! 1800 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुई ये धांसू फीचर्स वाली Smartwatch
कैसे बुक करें फ्री मूवी टिकट यह ऑफर किसी भी भाषा, जॉनर की सभी फिल्मों पर मान्य है। मूवी देखने वालों को दूसरे टिकट पर 150 रुपये तक की छूट भी मिलेगी। ऑफर सीमित अवधि के लिए ही वैध है। यदि आप मुफ्त टिकट प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप पीवीआर वेबसाइट, मोबाइल ऐप और सिनेमा के अलावा BookMyShow पर भी अपना टिकट बुक कर सकते हैं। पीवीआर ने उन राज्यों में 30 जुलाई से परिचालन फिर से शुरू कर दिया था, जिन्होंने सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति दी थी। कंपनी ने घोषणा की थी कि उसके सभी कर्मचारियों को COVID-19 के खिलाफ पूरी तरह से टीका लगाया गया है। दिल्ली सरकार ने भी 50 प्रतिशत की क्षमता के साथ सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति दी थी।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार