Free Fire में OB29 अपडेट+APK डायरेक्ट गूगल प्ले स्टोर से कैसे डाउनलोड करें? जानिए सही तरीका

Garena Free Fire ने खिलाड़ियों के लिए 4 अगस्त 2021 को ही नया OB29 अपडेट गेम के अंदर रिलीज कर दिया है। इस अपडेट के दौरान इन-गेम ढेर सारे यूनिक और शानदार फीचर्स देखने को मिले हैं। दरअसल, कुछ खिलाड़ी इस समय भी कंफ्यूज हो रहे हैं, Garena Free Fire का नया OB29 अपडेट कैसे डाउनलोड करें। अधिकांश खिलाड़ियों को डाउनलोड करने में काफी परेशानी होती है। खैर, इस कंटेंट में हम सभी खिलाड़ियों को डायरेक्ट गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करने का आसान तरीका बताने वाले हैं।

Free Fire में OB29 अपडेट+APK डायरेक्ट गूगल प्ले स्टोर से कैसे डाउनलोड करें? जानिए सही तरीका
Garena Free Fire ने कल ही इन-गेम पेच अपडेट जारी किया है। इस अपडेट का इंतजार सभी खिलाड़ियों को काफी समय से था। तो सभी खिलाड़ी कल ब्रेक समाप्त होने के बाद Free Fire का नया अपडेट OB29 को डाउनलोड करने की कोशिश कर रहे थें। लेकिन खिलाड़ियों को गूगल प्ले स्टोर पर अपडेट करने का ऑप्शन नहीं आ रहा था, और सभी प्लेयर्स परेशान हो रहे थें। तो नीचे Free Fire का नया OB29 अपडेट + APK को डायरेक्ट डाउनलोड करने के लिए स्टेप्स दी गई है, जिन्हें फॉलो करें।
स्टेप 1: सभी प्लेयर्स अपने डिवाइस से पुराने Free Fire ऐप और फाइल को डिलीट कर दे। उसके बाद सभी खिलाड़ियों को गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा।
स्टेप 2: ऊपर सर्च बार में Garena Free Fire सर्च करें। प्राप्त नतीजों पर Garena Free Fire दिख जाएगा, उसपर ।
स्टेप 3: उसके बाद राइट साइड मौजूद डाउनलोड बटन पर ।
नोट: डाउनलोड करते समय खिलाड़ी के पास इंटरनेट कनेक्शन काफी तेज होना चाहिए। वरना काफी समय लग सकता है। Garena Free Fire का नया अपडेट 844MB का है, जिसे एंड्रॉइड मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए कम-से-कम 2GB RAM स्टोरेंज होना चाहिए।
स्टेप 4: डाउनलोड होने के बाद Free Fire का ऐप ऑटोमैटिक इंस्टॉल हो जाएगा। उसके बाद खिलाड़ी को Facebook का ऑप्शन चुनकर लॉगिन करना होगा। (ध्यान रहे जो खिलाड़ी का पहले एकाउंट था, उस ही एकाउंट को लॉगिन करें। वरना इन-गेम मौजूद इनाम और आइटम्स नहीं आ पाएंगे।)
स्टेप 5: लॉगिन करने के बाद Free Fire OB29 अपडेट को अपने दोस्तों के साथ खेलें।

अन्य समाचार