Airtel ने लॉन्च किया ऑफिस इंटरनेट प्लान, Google Cloud और Cisco के साथ हुआ करार

टेलीकॉम प्रमुख भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने गुरुवार को एयरटेल ऑफिस इंटरनेट (Airtel Office Internet) प्लान लॉन्च करने की घोषणा की। कंपनी ने कहा कि यह छोटे व्यवसायों, SOHO, SME और शुरुआती चरण टेक स्टार्ट-अप की उभरती डिजिटल कनेक्टिविटी जरूरतों के लिए है। एयरटेल ऑफिस इंटरनेट लॉन्च करने के लिए कंपनी ने गूगल क्लाउड (Google Cloud) और सिस्को (Cisco) के साथ साझेदारी की है।

एयरटेल ऑफिस इंटरनेट एक प्लान और एक बिल के साथ एक ही सॉल्यूशन के रूप में सिक्योर हाई स्पीड कनेक्टिविटी, कॉन्फ्रेंसिंग और बिजनेस प्रोडक्टिविटी टूल्स को एक साथ लाएगी।
कंपनी ने गुरुवार को एक बयान में इसे ऑल-इन-वन एंटरप्राइज ग्रेड सॉल्यूशन करार देते हुए कहा कि एयरटेल ऑफिस इंटरनेट हाई-स्पीड डेटा कनेक्टिविटी, कॉन्फ्रेंसिंग और बिजनेस प्रोडक्टिविटी टूल्स को एक प्लान और एक बिल के साथ एकीकृत समाधान के रूप में लाएगा।
अदार पूनावाला ने पढ़ाई के लिए विदेश जाने वाले छात्रों की मदद के लिए बनाया 10 करोड़ रुपये का कोष
इस ऑफर के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल/STD कॉलिंग के साथ 1 Gbps तक की FTTH ब्रॉडबैंड मिलेगा। इसके अलावा संदिग्ध और फर्जी डोमेन, वायरस, क्रिप्टो-लॉकर और साइबर अटैक को रोकने के लिए काफी तेज और विश्वसनीय कनेक्टिविटी Cisco और Kaspersky की ओर से मिलेगा।
एयरटेल ऑफिस इंटरनेट एचडी क्वालिटी के साथ असीमित और सुरक्षित कॉन्फ्रेंसिंग के लिए एक फ्री एयरटेल ब्लू जीन्स लाइसेंस (Airtel BlueJeans license) भी प्रदान करता है।
एयरटेल ऑफिस इंटरनेट प्लान के एस्टेटिक आईपी और पैरेलल रिंगिंग जैसी कई ऐड-ऑन सेवाएं के साथ योजनाएं 999 रुपये से शुरू होती हैं। अधिक जानकारी के लिए https://www.airtel.in/business/b2b/broadband-internet/ पर जाएं।
सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook ( https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/ ) और Twitter ( https://twitter.com/MoneycontrolH ) पर फॉलो करें।

अन्य समाचार