कम कीमत में लॉन्च हुई शानदार Smartwatch, 5 दिनों की बैटरी

नई दिल्ली।

Fire-Boltt Ninja स्मार्टवॉच को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। इस स्मार्टवॉच में आपको 41x34x10mm का डॉयल देखने को मिल जाएगा। बात करें इसकी कीमत की तो इस स्मार्टवॉच को आप 1,799 रुपये में पेश किया गया है। इसे जल्द ही सेल के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध करवाया जायेगा। अभी सेल की तारीख के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। कंपनी ने Fire-Boltt Ninja को तीन कलर ऑपशन बेज, ब्लैक, और ग्रे में पेश किया है।
अब बात करें Fire-Boltt Ninja के फीचर्स और स्पेसीफिकेशन्स की तो आपको स्मार्टवॉच मे 1.3 इंच का टच IPS डिस्पले के साथ 2.5D कर्वड ग्लास देखने को मिलेगा,जो पूरी तरह से मेटल बॉडी में फ्रेमड है इसी के साथ पानी से होने वाले नुकसान से बचाने के लिए स्मार्टवॉच मे IPX8 certification तकनीक दी गई है। इस स्मार्टवॉच मे 7 स्पोर्ट्स मोड्स मिल जाते हैं, जिसमें बैडमिंटन, बास्केटबॉल, साइकिलिंग, फ़ुटबॉल, स्किपिंग शामिल है और सेंसर्स में आपको एक्सेलेरोमीटर, बैरोमीटर, जायरोस्कोप, लाइट सेंसर मिल जाएंगे।
यह स्मार्टवॉच आपके स्वास्थ का भी पूरा ख्याल रखेगी इसमें रक्त-चाप, हार्ट-रेट और SpO2 मॉनिटर आपको देखने को मिलेंगे। कनेक्टिविटी की बात करें तो यह स्मार्टवॉच Android (5.0 या ऊपर) और iOS (8.0 या ऊपर)स्मार्टफोन से ब्लूटूथ v5.0 द्वारा कनेक्ट होने की क्षमता रखती है और इसी के साथ आपको इसमें रिमोट कैमरा कंट्रोल्स देखने को मिल जाते हैं। फायर-बोल्ट निंजा मे lithium-ion बैटरी के साथ आएगी जो दो घंटो के फुल चार्ज में पांच दिन तक चल जाएगी।

अन्य समाचार