Free Fire में OB29 Update के बाद 3 जबरदस्त एबिलिटी वाले पेट्स, जानिए डिटेल्स

Free Fire में पेट्स का ऑप्शन खिलाड़ियों को काफी आकर्षित करता है। इस समय गेम के अंदर कुछ दिनों पहले OB29 अपडेट को जोड़ा गया है। ये अपडेट खिलाड़ियो के लिए कई प्रकार के फीचर्स लेकर आया है।

Garena Free Fire में पेट्स खिलाड़ियों की मदद करते हैं। इन पेट्स का कैरेक्टर्स के साथ कॉम्बिनेशन्स किया जाता है। अगर कॉम्बिनेशन ताकतवर हो तो मैदान पर ज्यादा-से-ज्यादा Booyah करने के चांस होते हैं। तो में आपको नीचे कुछ जबरदस पेट्स की एबिलिटी के बारे में बताने वाला हूँ।
Free Fire में OB29 Update के बाद 3 जबरदस्त एबिलिटी वाले पेट्स
Garena Free Fire में 3 जबरदस्त एबिलिटी वाले पेट्स के बारे में जानकारी दी गई है, जिन्हें कैरेक्टर्स के साथ उपयोग करें:
#3 - Falco
Garena Free Fire में Falco ताकतवर पेट है। इसमें Skyline Spree नाम की ताकत मौजूद है। गेम के अंदर Falco को काफी समय पहले जोड़ा गया था। स्टोर सेक्शन से Falco को 699 डायमंड्स में खरीद सकते हैं। Falco मैदान पर कैरेक्टर को काफी तेजी से लैंड कराता है।
#2 - Detective Panda
Free Fire में Detective Panda एक आकर्षित पेट है। इसमें Panda Blesings ताकत उपलब्ध है। इस पेट को काफी समय पहले गेम के अंदर इवेंट में जोड़ा गया था। इस पेट को खरीदने से खिलाड़ी को काफी फायदा मिलता है। ये मैदान पर दुश्मन को मारकर 4HP बढ़ाता है। इस पेट को 699 डायमंड्स में स्टोर सेक्शन से खरीद सकते हैं। Detective Panda खिलाड़ियों को दो स्किन्स के साथ एक्शन भी प्रदान करता है।
#1 - SenSei Tig
Garena Free Fire के अंदर Sensei Tig को OB29 अपडेट के दौरान जोड़ा गया है। इसमें Nimble Ninja ताकत उपलब्ध है। Sensei Tig को कुछ दिनों में इवेंट के माध्यम से खरीद सकते हैं। इसका उपयोग करके मैदान पर सामने कोई दुशमन Moco का इस्तेमाल करता है, तो खिलाड़ी की लोकेशन का पता नहीं लगाया जा सकता है। ये काफी लाभदायक पेट है, इसलिए ज्यादातर खिलाड़ियों को गेम के अंदर Sensei tig पेट पसंद आया है।

अन्य समाचार