Battlegrounds Mobile India में प्रोफेशनल 'Gyroscope Sensitivity' सेटिंग्स, जिसका उपयोग करने पर हर मैच में Chicken dinner करें

Battlegrounds Mobile India में सभी प्लेयर्स अच्छे किल्स के साथ Chicken Dinner करना चाहते हैं। अच्छे किल्स और Chicken Dinner करने के लिए बेहतरीन सेंसिटिविटी सेटिंग्स का होना जरूरी है। ज्यादातर खिलाड़ी गेम के अदंर 'Gyroscope Sensitivity' सेटिंग्स का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं। परंतु, सभी खिलाड़ियों को अच्छे से सेंसिटिविटी सेट करना नहीं आती है। तो में आप सभी खिलाड़ियों को इस आर्टिकल में प्रोफेशनल खिलाड़ियों की तरह नो-रिकोईल वाली Gyroscop Sensitivity सेटिंग्स कैसे चुने बताने वाला हूँ।

Battlegrounds Mobile India में प्रोफेशनल 'Gyroscope Sensitivity' सेटिंग्स, जिसका उपयोग करके हर मैच में Chicken dinner करें
Battlegrounds Mobile India में सेंसिटिविटी सेटिंग्स का काफी ज्यादा महत्व होता है, तो नीचे कुछ खास पॉइंट है, जिन पर खिलाड़ियों को अपनी पकड़ अच्छे से बनानी होगी।
#1 - कैमरा सेंसिटिविटी (फ्री लुक)
ये सेंसिटिविटी खिलाड़ियों के लिए काफी महत्व रखती है, तो नीचे खिलाड़ियों के लिए बढ़िया सेंसी मौजूद है, जिसे गेम के अंदर यूज करें:
#2 - कैमरा सेंसिटिविटी
खिलाड़ियों के लिए कैमरा सेंसिटिविटी काफी मायने रखती है, तो नीचे मौजूद सेंसी का इस्तेमाल करें:
#3 - ADS सेंसिटिविटी
Battlegrounds Mobile India में ADS सेंसिटिविटी काफी महत्वपूर्ण होती है, तो नीचे दी गई सेंसी को अपने डिवाइस के यूज करें:
#4 - Gyroscope Sensitivity
Gyroscope Sensitivity खिलाड़ियों के लिए काफी जरूरी होती है, इसके आलावा सेटिंग्स में रिवर्स का ऑप्शन भी मौजूद है। तो नीचे दी गई सेंसी को अपने डिवाइस के लिए यूज करें:
#5 - ADS Gyroscope Sensitivity
ADS Gyroscope Sensitivity खिलाड़ियों को काफी सटीकता से साथ सही करनी चाहिए। तो नीचे 100% सेंसी मौजूद है, जिसे अपने डिवाइस में यूज करें:
Battlegrounds Mobile India ने अपडेट के दौरान सभी गन्स के लिए ले-ऑउट का फीचर्स भी जारी किया है। इसमें प्लेयर्स अपने अनुसार किसी भी गन की अलग से सेंसी सेट कर सकता है।

अन्य समाचार