बिहारः जदयू से नाराजगी की बात तो मैंने काफी पहले बाहर फेंक दी, ललन सिंह से मजबूत संबंधः उपेंद्र कुशवाहा

राज्य ब्यूरो, पटना : जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने शनिवार को कहा कि यह बात बेवजह फैलाई जा रही कि ललन सिंह को जनता दल यूनाइटेड (जदयू) राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने से मैैं नाराज हूं। जबर्दस्ती कुछ बातें लाने का प्रयास किया जा रहा। जदयू से नाराजगी की बात तो मैंने काफी पहले बाहर फेंक दी। राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में ललन सिंह से उन्हें काफी उम्मीद है। इनके नेतृत्व में जदयू देशभर में विस्तार पाएगा।

जदयू प्रदेश कार्यालय में शनिवार को आयोजित एक मिलन समारोह में उपेंद्र कुशवाहा को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया था। इस मौके पर उपेंद्र ने कहा कि विपक्ष का यह शिगूफा है, पर उनकी दाल गलने वाली नहीं है। उनका संकल्प जदयू को फिर से बिहार एक नंबर की पार्टी बनाने का है। वह यात्रा कर रहे हैं। लोग पूछते हैं कि कहां कमी रह गयी कि जदयू को एक नंबर की पार्टी नहीं बनाया जा सका। मैं कहता हूं कि जो कमी थी उसे बारी-बारी से दुरुस्त किया जा रहा है। आने वाले समय में और भी कई काम कमी को दूर करने की दिशा में होंगे। बता दें कि इसी कार्यक्रम में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी कहा कि जदयू को राष्ट्रीय पार्टी बनाना है।
जदयू को बनाएंगे राष्ट्रीय पार्टी
जदयू के प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलने समारोह में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद सिंह उर्फ ललन सिंह ने कहा कि अगले साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव पर पार्टी की नजर है। मणिपुर और उत्तर प्रदेश में एनडीए के सहयोगियों से बातचीत हो रही है। अगर दोनों राज्यों में पार्टी हमारे साथ नहीं आती तो हम अकेले चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे। इस दौरान ललन ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार के विकास के लिए अनेकों काम किए हैं। आने वाले समय में जदयू का राष्ट्रीय पार्टी बनाएंगे।

अन्य समाचार