एप्पल आर्केड ने 200 गेम्स को पार किया : रिपोर्ट

इस मील के पत्थर को सबसे पहले सीएनईटी द्वारा हाइलाइट किया गया था, यह सुपर लीप डे, सुपर स्टिकमैन गोल्फ 3 प्लस मॉन्स्टर हंटर स्टोरीज प्लस के लॉन्च के साथ आता है इन सभी को अब डाउनलोड किया चलाया जा सकता है।

मैकर्यूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल आर्केड को पहली बार सितंबर 2019 में लॉन्च किया गया था, इसलिए ग्राहकों को चुनने के लिए 200 टाइटल प्रदान करने में सिर्फ दो साल का समय लगा है।
एप्पल आर्केड के साथ, सभी गेम मुफ्त हैं इन-ऐप खरीदारी विकल्प या विज्ञापन नहीं हैं। सेवा की कीमत 4.99 डॉलर प्रति माह या 49.99 डॉलर प्रति वर्ष है, उस सदस्यता मूल्य के साथ, परिवार के सभी सदस्य खेलों का उपयोग कर सकते हैं।
रिपोर्ट में कहा गया है कि एप्पल किसी के लिए एक महीने का नि:शुल्क परीक्षण, एप्पल डिवाइस खरीदने वालों के लिए तीन महीने का नि:शुल्क परीक्षण अक्सर लंबी परीक्षण अवधि के लिए प्रचार भी प्रदान करता है।
एप्पल लॉन्च होने के बाद से एप्पल आर्केड खिताब पर इंडी डेवलपर्स बड़ी नाम वाली गेमिंग कंपनियों दोनों के साथ काम कर रहा है इस साल अप्रैल में एप्पल ने फ्रूट निंजा, मोनूमेंट वैली, मिनी मेट्रो, थ्रीस अन्य क्लासिक खिताब फिर से जारी करना शुरू कर दिया है।
यह सेवा 150 से अधिक देशों में उपलब्ध है।
डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

अन्य समाचार