Battlegrounds Mobile India: Apple फोन यूजर्स भी जल्द खेल सकेंगे PUBG Mobile का इंडियन वर्जन, जानें खबर

Battlegrounds Mobile India: गेम डेवेलपर Krafton ने ऑफिशियल फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज पर इसका टीजर जारी किया है. गूगल प्ले स्टोर पर अब तक इस गेम को 5 करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है.

Battlegrounds Mobile India: भारत में जल्द ही Apple फोन यूजर्स भी PUBG मोबाइल का इंडियन वर्जन, बैटलग्राउंडस मोबाइल इंडिया (BGMI) गेम खेल सकेंगे. कंपनी ने इस गेम के iOS वर्जन को लेकर अपने ऑफिशियल फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज पर टीजर जारी किया है. भारत में BGMI को लॉन्च हुए एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है. गेम डेवेलपर Krafton ने Android स्मार्टफोन यूजर्स के लिए इस इस गेम को 2 जुलाई को रिलीज किया था. हालांकि Apple यूजर्स के लिए अभी तक ये गेम उपलब्ध नहीं है क्योंकि कंपनी ने इसका iOS वर्जन लॉन्च नहीं किया है. हालांकि कंपनी के इस नए टीजर को देखकर लगता है कि अब Apple फोन यूजर्स के लिए भी इसकी लॉन्चिंग जल्द हो सकती है.
BGMI के अपने ऑफिशियल फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज पर जारी टीजर में ने एक question mark दिखाया है जिसके नीचे डॉट की जगह Apple का लोगो मौजूद है. साथ ही इस पोस्ट में कंपनी ने लिखा, "हमें मालूम है आप इसे मिस कर रहे हैं. इसलिए बस आपको बताना चाहते हैं. ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए."
Krafton कर चुकी है 5 करोड़ डाउनलोड पूरे होने पर रिवॉर्ड का एलान
गूगल प्ले स्टोर पर अपनी रिलीज के पहले हफ्ते में ही बैटलग्राउंडस मोबाइल इंडिया गेम 3 करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड किया गया था. अब तक इस गेम को 5 करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है. क्राफ्टन ने इस गेम को खास तौर पर भारतीय गेमर्स के लिए लॉन्च किया था और चूंकि भारत में एंड्रॉयड यूजर्स ज्यादा है इसलिए कंपनी ने पहले एंड्रॉयड वर्जन को लॉन्च किया.
साथ हीं कंपनी 50 मिलियन डाउनलोड पूरे होने पर गेमर्स को कुछ रिवॉर्ड्स देने की भी बात भी कही थी. कंपनी ने इन रिवार्डस को लेकर भी एक पोस्ट की है जिस से भी ये साफ है कि इस गेम का iOS वर्जन जल्द लॉन्च होने जा रहा है. अपनी पोस्ट में कम्पनी ने लिखा है कि हम भारत में हमारे सभी गेमर्स के लिए रिवॉर्ड की तैयारी कर रहे हैं. फिर चाहे वो किसी भी ऑपरेटिंग सिस्टम में ये खेल खेलें. इसके साथ ही इसमें अंत में Apple का लोगो भी रखा गया है. अब देखना होगा कि कंपनी कब तक BGMI iOS वर्जन को लॉन्च करती है.
यह भी पढ़ें
WhatsApp Tricks: Whatsapp का स्टेटस Facebook पर ऐसे करें शेयर, फॉलो करें ये सिंपल स्टेप्स
अब FD के आधार पर भी ले सकते हैं क्रेडिट कार्ड, जानिए क्या हैं इसके फायदे

अन्य समाचार