एप्पल भारतीय महिला उद्यमियों को वैश्विक स्तर पर ले जाने में कर रही है मदद

ऐप्पल एंटरप्रेन्योर कैंप महिला संस्थापकों को ऐप्पल विशेषज्ञों इंजीनियरों से अपने ऐप पर एक-एक-एक कोड-स्तरीय मार्गदर्शन प्राप्त करने में मदद कर रहा है, साथ ही शीर्ष ऐप्पल नेताओं से सलाह, प्रेरणा अंतर्²ष्टि प्राप्त कर रहा है।

एक बार जब प्रयोगशाला समाप्त हो जाती है, तो उन्हें निरंतर समर्थन मिलता है। वे अन्य असाधारण पूर्व छात्रों के बढ़ते समुदाय का हिस्सा बन जाते हैं जो उन्हें अपना व्यवसाय बनाने में मदद करते हैं।
रक्षा राव द्वारा संचालित परजन्या क्रिएटिव सॉल्यूशंस का मुख्यालय बेंगलुरु में है। यह एक ऐसा स्टार्टअप है जो इंटरैक्टिव मीडिया, स्वास्थ्य संगीत उद्योग के लिए अनुकूलित समाधान प्रदान करता है। कंपनी मुख्य रूप से एप्पल प्लेटफॉर्म (आईओएस, वॉचओएस, आईपोडस मैकओएस) पर मोबाइल एप्लिकेशन बनाती है।
वेदिक एक ऐसा आईपैड ऐप है जो उपयोगकतार्ओं को स्थानिक ऑडियो बनाने अनुभव करने के लिए पहले से रिकॉर्ड किए गए ट्रैक को नेत्रहीन रूप से व्यवस्थित करने में मदद करते है
परजन्या क्रिएटिव सॉल्यूशंस के सह-संस्थापक सीईओ राव ने आईएएनएस को बताया, ऐप्पल एंटरप्रेन्योर कैंप के लिए धन्यवाद, हम कुछ प्रमुख बाधाओं के आसपास काम कर सकते हैं, शिविर से डिजाइन मार्गदर्शन के साथ, हम उपयोगकर्ता अनुभव को कई गुना बेहतर बनाने में सक्षम है।
ऐप्पल एंटरप्रेन्योर कैंप उन्हें एक वैश्विक नेटवर्क बनाने में मदद करता है जो सभी पृष्ठभूमि के संस्थापकों डेवलपर्स की पाइपलाइन दीघार्यु को प्रोत्साहित करता है।
वेदिक एक ऐसा ऐप है जो ऐप्पल द्वारा प्रदान किए गए कई ढांचे का उपयोग करता है, उनमें से कुछ वल्र्ड वाइड डेवलपर कॉन्फ्रेंस 2021 के दौरान पेश किए गए थे।
राव ने कहा, ऐप्पल इंजीनियरों के निरंतर समर्थन से, हम इन ढांचे में कोड-स्तरीय मार्गदर्शन प्राप्त करने में सक्षम थे। इससे हमें बाधाओं को दूर करने में मदद मिली कुछ समस्याओं को हल करने के नए रास्ते खुल गए है।
राव ने कहा,जैसा कि हम शिविर में दुनिया भर की प्रेरक महिलाओं से मिले उनके द्वारा किए गए अद्भुत काम को देखा, इसने वास्तव में इस तथ्य को घर कर दिया कि महिलाएं किसी भी भूमिका या जिम्मेदारी को निभा सकती हैं।
एंटरप्रेन्योर कैंप के पूर्व छात्रों के 50 से अधिक ऐप वर्तमान में ऐप स्टोर पर उपलब्ध हैं।
आईएएनएस
एनपी/आरजेएस
डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

अन्य समाचार